Jammu-Kashmir Car Accident : जम्मू कश्मीर के राजौरी में भीषण कार एक्सिडेंट, हादसे का शिकार हुए 4 लोगों की मौत, अन्य 5 लोग घायल

 | 
Jammu-Kashmir Car Accident

Khari Khari News :

Jammu-Kashmir Car Accident : जम्मू-कश्मीर से आज सुबह एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई हैं, जहां एक कार हादसे का शिकार हो गई है। जिस में 4 लोगों की मौत हो गई है जबकि 5 लोग घायल हो गए हैं। जिसेक बाद चारों ओर चीख-पुकार मच गई। जानकारी के अनुसार, हादसा जम्मू और कश्मीर के राजौरी के थानामंडी उपमंडल में हुआ। जब कार पुंछ से भांगई गांव लौट रही थी हैं।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस मृतकों की पहचान कर रही है। एक मृतक की पहचान मोहम्मद यूनिस के रूप में हुई, जिसे मृत घोषित कर दिया गया। घायलों का इलाज के लिए राजौरी के सरकारी मेडिकल कॉलेज एंड असोसिएटेड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा हैं। पीड़ित थानामंडी कस्बे के भंगाई गांव के रहने वाले हैं।

जानकारी के अनुसार, कार सवार लोग पुंछ में एक अंतिम संस्कार में शामिल होने गए थे। पुलिस ने बया कि चालक अपने गंतव्य से महज कुछ मीटर दूर ही थानामंडी भांगई रोड पर वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा। ‘हादसे के समय गाड़ी में कुल 12 लोग सवार थे। स्थानीय लोगों और पुलिस ने सभी को बाहर निकाला और थानामंडी के उप-जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उनमें से चार को मृत घोषित कर दिया गया। 

ये भी पढ़ें : Wrestler Protest : बृजभूषण के खिलाफ पोक्सो एक्ट मामले में हुई सुनवाई, कोर्ट ने नाबालिग पहलवान और पिता से 1 अगस्त तक मांगा जवाब, जारी किया नोटिस

Connect with Us on | Facebook

National

Politics