Delhi News : दिल्ली में AAP सरकार के खिलाफ बीजेपी का प्रदर्शन, CM केजरीवाल के इस्तीफे की मांग

 | 
Delhi News

Khari Khari News :

Delhi News : दिल्ली में बीजेपी ने अरविदं केजरीवाल के खिलाफ आप कार्यालय के पास विरोध प्रदर्शन किया। भाजपा ने केजरीवाल सरकार पर कुप्रबंधन का आरोप लगाते हुए इस्तीफे की मांग कर रही है। पुलिस ने सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए बैरिकेड और वाटर कैनन का इस्तेमाल किया। जानकारी के अनुसार, प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने आरोप लगाया कि केजरीवाल सरकार की सभी मोर्चों पर विफलता 45 वर्षों के बाद शहर में आई बाढ़ के दौरान स्पष्ट थी।

उन्होंने कहा, कि हम लोग आज सीएम अरविंद केजरीवाल का इस्तीफा लेने आये हैं। इस्तीफा लेने के पीछे बड़ी वजह है। उन्होंने आप सरकार के खिलाफ चार्जशीट पेश करते हुए कहा कि दिल्ली की बदहाली के लिए सिर्फ सीएम अरविंद केजरीवाल ​की लापरवाही का परिणाम है। जानकारी के मुताबिक, दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने आप सरकार के खिलाफ एक एक चार्जशीट जारी करते हुए कहा कि आप सरकार को दिल्ली में नौ साल हो गए।

Delhi News

सुप्रीम कोर्ट ने आप सरकार के खिलाफ गंभीर टिप्पणी की है। केजरीवाल सरकार के कुशासन का ही परिणाम है कि सुप्रीम कोर्ट को यह कहना पड़ा पिछले तीन सालों में आपने 1100 करोड़ रुपए अपना चेहरा चमकाने के लिए खर्च किए, लेकिन दिल्ली के विकास के लिए आप अदालत में आते हैं। आप अदालत को बताते हैं कि हमारे पास फंड नहीं है। हम दिल्ली मेरठ रैपिड रेल के लिए पैसे नहीं दे सकते। हमारे पास पैसे नहीं हैं। 

उन्होंने कहा, अगर वह पद नहीं छोड़ते हैं तो लोग 2025 के विधानसभा चुनाव में उन्हें हटा देंगे। प्रदर्शनकारी ITO के पास एकत्र हुए और DDU मार्ग पर आप मुख्यालय तक पहुंचने की कोशिश करते समय पुलिस ने उन्हें बैरिकेड पर रोक दिया। जब वे आप कार्यालय तक पहुंचने के लिए बैरिकेड को तोड़ने की कोशिश कर रहे थे तो पुलिस ने उन्हें तितर-बितर करने के लिए पानी की बौछार का इस्तेमाल किया। कई प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने हिरासत में लिया। 

ये भी पढ़ें : Haryana Weather Update : हरियाणा में कल से फिर एक्टिव होगा मानसून, इन11 जिलों में बारिश का यलो अलर्ट, जाने लेटेस्ट अपडेट

Connect with Us on | Facebook

National

Politics