Delhi Crime : दिल्ली में 16 साल की लड़की की हत्या के बाद आरोपी की हरकतों का खुलासा, बुलंदशहर के लिए दो बसें बदलीं, मोबाइल फोन बंद... , गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

 | 
Delhi Crime

Khari Khari News :

Delhi Crime : दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में एक 16 वर्षीय लड़की की कल दर्दनाक हत्या का मामला सामने आया था, जिस के  एक दिन बाद, हत्या करने वाला 20 वर्षीय आरोपी साहिल पकड़ा गया है। उसको बुलंदशहर से गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को खुलासा किया कि आरोपी साहिल ने हत्याकांड को अंजाम देते हुए उसने अपना मोबाइल फोन बंद कर दिया और उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर पहुंचने के लिए दो बसें बदल दीं।

जानकारी के मुताबिक, साहिल को दिल्ली पुलिस ने सोमवार को बुलंदशहर से गिरफ्तार किया था और पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा। लड़की की हत्या करने के बाद आरोपी साहिल रिठाला गया, हथियार फेंका और बुलंदशहर पहुंचने के लिए दो बसें बदलीं। घटना के एक CCTV फुटेज में, साहिल को लड़की पर चाकू से कई बार वार करते हुए देखा जा सकता है और जब वह जमीन पर गिर गई तब भी उसने चाकू से वार करना जारी रखा।

उसने उसे लात मारी और फिर पास में पड़ी एक कंक्रीट की पटिया ले ली और उसके सिर पर वार किया। यह सब उस समय हुआ जब फ़ुटेज में दिखाया गया कि लोग घटनाओं को देख रहे हैं और बिना किसी इंटरफेरेंस के आगे बढ़ रहे हैं। शॉर्ट पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में साक्षी के शरीर पर चाकू के 16 जख्म मिले हैं। जबकि सिर पर पत्थर पटकने की वजह से उसकी सिर फट गया था।  

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि घटना के वक्त पीड़िता के पास मोबाइल फोन नहीं था। घटना के करीब 10 मिनट बाद स्थानीय लोगों ने बीट थाना को घटना की जानकारी दी और पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपी पूछताछ के दौरान संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया और उसने पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया। जानकारी के मुताबिक, आरोपी नाबालिग के साथ रिश्ते में था, लेकिन रविवार की रात उनका झगड़ा हुआ था, जिसके बाद उसने लड़की की हत्या कर दी। पुलिस ने कहा कि मामले में शाहबाद डेयरी पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा के तहत FIR दर्ज की थी।

ये भी पढ़ें : IPL 2023 CSK vs GT Final : आखिरी बॉल पर चेन्नई बना IPL चैंपियन, गुजरात को 5 विकेट से हराकर धोनी ने उठाई पांचवी ट्रॉफी

Connect with Us on | Facebook


 

National

Politics