Brij Bhushan Sharan Singh: अयोध्या की धरती पर आज बड़ा फैसला

-  कुश्ती संघ का संग्राम, इस्तीफा देंगे या बने रहेंगे अध्यक्ष
 | 
Brij Bhushan Sharan Singh

Khari Khari, News Desk: Brij Bhushan Sharan Singh: पहलवानों का आरोप और खेल मंत्रालय के एक्शन में बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है कि WFI के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह का अगला कदम क्या होगा? क्या वह कुश्ती संघ के अध्यक्ष पद के इस्तीफा देंगे या पद न छोड़ने की अपनी ज़िद पर अड़े रहेंगे? आज उत्तर प्रदेश के अयोध्या में होने वाली कुश्ती संघ की कार्यकारिणी बैठक में इस बात का फैसला हो सकता है। 

अध्यक्ष बने रहेंगे या इस्तीफा देंगे 

कहा जा रहा है कि इस बैठक में बृजभूषण शरण सिंह अपना पक्ष कार्यकारिणी के सदस्यों के बीच रखेंगे। फिर उनके अध्यक्ष पर बने रहने या इस्तीफा देने की चर्चा होगी। जिस अयोध्या की बदौलत बृजभूषण शरण सिंह राजनीति की बुलंदियों तक पहुंचे अब उसी अयोध्या में उनका फैसला होगा की वो बुलंदियों पर बने रहते है या फिर मंत्री पद से इस्तीफा देंगे? अयोध्या के आंदोलन से जुड़कर ही बृजभूषण शरण सिंह राजनीति से जुड़े जहां अब तक उन्हें कोई पटखनी नहीं दे पाया। 

इस्तीफा देंगे बृजभूषण या बने रहेंगे अध्यक्ष, किस ओर जाएगा कुश्ती संघ का  संग्राम? टली अयोध्या में होने वाली बैठक - Wrestling Federation of India  meeting in Ayodhya ...

रैंकिंग टूर्नामेंट रद्द करने का निर्देश

बृजभूषण शरण सिंह पर महिला कुश्ती खिलाड़ियों ने यौन शोषण का आरोप लगाया हैं। उन पर भारतीय कुश्ती संघ का अध्यक्ष पद छोड़ने का दवाब है लेकिन वह इस्तीफा देने को तैयार नहीं हैं। खेल मंत्रालय ने सभी गतिविधियों पर रोक लगाते हुए WFI को गोंडा (यूपी) में चल रहे रैंकिंग टूर्नामेंट को रद्द करने का निर्देश दिया है। 

मांगें सुनने के बाद कार्रवाई का आश्वासन

पहलवानों के धरने प्रदर्शन के बाद खेल मंत्रालय के अफसरों ने उनसे मुलाकात की और खेल मंत्री ने डिनर पर बुलाकर बातचीत की। उनकी मांगें सुनने के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया। भारतीय ओलंपिक संघ ने शिकायतों को गंभीरता से लेकर सात सदस्यीय जांच कमेटी बनाने का फैसला लिया। 

ये भी पढ़ें : गंभीर हालातों से गुजर रहा Joshimath

ये भी पढ़ें : Moscow-Goa Flight: बम की धमकी मिलने पर बदला गया फ्लाइट का रूट

ये भी पढ़ें : 1 GB डाटा से मोटा मुनाफा कमाकर कंपनियां हो रही मालामाल

ये भी पढ़ें : बड़े भाई की तरह मानती थी, रेप किया, धर्म बदलने को मजबूर किया

ये भी पढ़ें : Wrestlers vs WFI: पहलवानों के धरने पर लगा पूर्णविराम

ये भी पढ़ें : Brij Bhushan Sharan Singh : भीषण करैक्टर की शख्सियत के दिलों दिमाग में नहीं किसी का खौफ

Connect with Us on | Facebook

National

Politics