T-20 World Cup 2022: एक ही दिन में दो मुकाबले रद्द, जानिए वजह

 | 
T-20 World Cup 2022

T-20 World Cup 2022 में सुपर-12 के ग्रुप-1 में आज ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच मेलबर्न में मैच खेला जाना था। लेकिन बारिश के चलते इस मैच को रद्द कर दिया गया। यह मुकाबला दोपहर 1.30 बजे शुरू होना था। जिसके बाद दोनों टीमों को 1-1 अंक के साथ संतुष्टि करनी होगी। ऑस्ट्रेलिया को अपने पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन इसके बाद टीम ने श्रीलंका के खिलाफ शानदार वापसी कि।

दोनों टीमें अंक तालिका में बराबरी पर

 T-20 World Cup 2022

दोनों टीम के बीच आज का यह मुकाबला बेहत ही रोमांचक होने वाला था। क्यूंकि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड अपना 1-1 मैच हार चुकी हैं। लेकिन बरसात की वजह मैच रद्द होने से दोनों टीमों को 1-1 अंक दिया गया है। जिसके बाद दोनों टीमें अंक तालिका में 3-3 अंकों के साथ बराबरी पर हैं। लेकिन अंक बराबर होते हुए भी इंग्लैंड दूसरे और ऑस्ट्रेलिया चौथे स्थान पर है। दोनों टीमों की रैंकिंग में नेट रन रेट के चलते यह अंतर है। ऐसे में अब ग्रुप-1 में सेमीफाइनल की जंग और भी रोमांचक हो गई है। 

Ireland vs Afghanistan मैच भी रद्द

T-20 World Cup 2022

मेलबर्न में बरसात के चलते आयरलैंड और अफगानिस्तान के बीच होने वाला मुकाबला भी रद्द हो गया हैं। जिसेक बाद इन दोनों टीमों को भी 1-1 अंक दिया गया हैं। यह मैच दोपहर के समय मे खेला जाना था। बता दें कि अफगानिस्तान को इससे पहला मुकाबला भी बारिश के कारण रद्द हो गया था। जो कि न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला जाना था। अफगान टीम को एक मैच में हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में इनके खाते में 3 मैचों में 2 अंक हुए हैं। वहीं अब आयरलैंड के खाते में 3 मैचों में 3 अंक हो चुके हैं।

Read More: T-20 World Cup 2022: अफगानिस्तान की उम्मीदों पर दूसरी बार फिरा पानी, दो मैच हुए रद्द

Read More: T-20 World Cup 2022: इस साल इन भारतीय बल्लेबाजों ने तोड़े ये बड़े रिकॉर्ड, जानिए

Read More: T20 World Cup 2022: पाकिस्तान हुआ उलटफेर का शिकार, सेमीफाइनल में जाने के लिए भारत की राह आसान

 


 

National

Politics