T-20 World Cup 2022: अफगानिस्तान की उम्मीदों पर दूसरी बार फिरा पानी, दो मैच हुए रद्द

 | 
T-20 World Cup 2022

T-20 World Cup 2022 का 25वां मुकाबला आयरलैंड और अफगानिस्तान के बीच आज मेलबर्न में खेला जाना था। लेकिन बरसात के चलते यह यह बारिश मैच रद्द कर दिया गया है। जिसेक बाद दोनों टीमों को 1-1 अंक दिया गया हैं। यहां दोपहर से बरसात रुकने का नाम नहीं ले रही है जिसके चलते टॉस भी नहीं हो पाया है। बता दें कि अफगानिस्तान का पहला मुकाबला भी बारिश के कारण रद्द हो गया था। जो कि न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला जाना था। 

T-20 World Cup 2022

Afghanistan के दो मैच हो चुके रद्द 

दोनों टीमों के बीच सुपर-12 का यह तीसरा मैच खेला जाना था। अफगानिस्तान को एक मैच में हार का सामना करना पड़ा था। वहीं इनका पिछला मुकाबला भी बारिश के चलते रद्द हुआ था। इस मैच के साथ दो अफगान के दो मैच रद्द हो चुके हैं। ऐसे में इनके खाते में 3 मैचों में 2 अंक हुए हैं। वहीं आयरलैंड एक मैच जीत चुकी है और एक में हार का सामना करना पड़ा है। आज का मैच रद्द होने से टीम को एक अंक मिला हैं। अब आयरलैंड के खाते में 3 मैचों में 3 अंक हो चुके हैं।

अफगानिस्तान को सुपर-12 के पहले मैच में इंग्लैंड के खिलाफ हार मिली थी। इस मैच में अफगानिस्तान के इब्राहिम जदरान ने सबसे ज्यादा 32 रन बनाए थे। लेकिन अगले मुकाबलों को देखते हुए अफगानिस्तान को अच्छा प्रदर्शन करने की आवश्यकता है। 

Read More: T-20 World Cup 2022: इस साल इन भारतीय बल्लेबाजों ने तोड़े ये बड़े रिकॉर्ड, जानिए

Read More: T20 World Cup 2022: पाकिस्तान हुआ उलटफेर का शिकार, सेमीफाइनल में जाने के लिए भारत की राह आसान

Read More: T-20 World Cup: सेमीफाइनल की राह आसान करने के लिए आज मेलबर्न में भिड़ेगी ये दोनों टीमें

National

Politics