T-20 World Cup के हाईवोल्टेज मैच में आज इन दोनों टीमों के बीच भिड़ंत, जानिए दोनों टीमों की playing-XI

 | 
T-20 World Cup 2022

T-20 World Cup 2022 के सुपर 12 के 21वें मैच आज न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच खेला जायेगा। यह मुकाबला ब्रिस्बेन में आज दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएगा। बता दें कि इंग्लैंड ने अपने तीन मुकाबलों में से अब तक एक मैच में जीत हासिल कि है। वहीं एक मैच आयरलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है और एक मैच बरसात की वजह रद्द हुआ है। ऐसे में इंग्लैंड को सेमीफइनल की दौड़ में बने रहने के लिए आज का यह मैच जितना बेहत जरूरी है। 

T-20 World Cup 2022

T-20 में इंग्लैंड का पलड़ा भारी 

न्यूजीलैंड  टीम ने अब तक अपने तीन मैचों में से दो में ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के खिलाफ एकतरफी जीत हासिल की है। वहीं एक मैच अफगानिस्तान के खिलाफ बरसात की वजह रद्द हुआ है। अगर न्यूजीलैंड टीम आज का मैच जीत जाती है तो वह सेमीफाइनल में अपनी जगह लगभग पक्की कर लेंगे। वही अगर दोनों टीमों के बीच खेले गए टी-20 मैचों की बात की जाए तो दोनों में अब तक कुल 22 टी-20 मैच खेले गए। जिनमे से 12 में इंग्लैंड और 8 मैचों में न्यूजीलैंड ने जीत हासिल की हैं। वहीं एक मैच टाई और का कोई नतीजा नहीं निकला था। ऐसे में इंग्लैंड का पलड़ा ज्यादा भारी नज़र आ रहा है। 

आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 के ग्रुप 1 में ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, इंग्लैंड, अफगानिस्तान, श्रीलंका और आयरलैंड की टीमें शामिल हैं। इसमें से टॉप दो टीमें सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की करेंगी। आज के मैच में दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन के बारे में जानते हैं। 

जानिए दोनों टीमों की संभावित Playing-XI
England

कप्तान जोस बटलर, एलेक्स हेल्स, डेविड मलान, लियाम लिविंगस्टोन, हैरी ब्रूक, बेन स्टोक्स, मोईन अली, सैम करन, मार्क वुड आदिल राशिद, क्रिस वोक्स

New Zealand

कप्तान केन विलियमसन, डेवन कॉनवे, फिन एलेन, डैरिल मिचेल, ग्लेन फिलिप्स, लोकी फर्ग्यूसन, जेम्स नीशम, मिचेल सैंटनर, ट्रेंट बोल्ट टिम साउदी, ईश सोढ़ी

Read More: World Cup 2022: इस साल कोहली पर टिकी देश की उम्मीदें

Read More: T-20 World Cup: भारत का यह दिग्गज खिलाड़ी आज बना सकता है दो बड़े रिकॉर्ड

Read More: T-20 World Cup: भारत टीम का ये खिलाड़ी जो 31 की उम्र बना चुका अपनी अलग पहचान, जानिए

National

Politics