Wearing Black Thread Rules : भूलकर भी ना पहने इन राशियों के लोग काला धागा, आपके जीवन में आ सकती है ये बड़ी मुसिबते

 | 
Wearing Black Thread Rules

Khari Khari News : 

Wearing Black Thread Rules : काला धागा पैर में पहनने का एक प्राचीन रिवाज है जो कई संस्कृतियों में प्रचलित रहा है। ऐसा माना जाता है कि काला धागा पहनने से दुर्भाग्य और बुरी आत्माओं से रक्षा होती है। कुछ लोगों का यह भी मानना है कि काला धागा पहनने से वे दूसरों की नजर लगने से बच सकते है। आज भी परंपरागत रूप से नवजात शिशु के पैरों को काले धागे से बांधना शुरू करने की परंपरा मानी जाती है। लोगों का मानना है कि इस धागे को धारण करने से उनका नवजात शिशु बुरी आत्माओं से सुरक्षित रहेगा। 

अच्छा होने के साथ साथ पर कला धागा हर किसी के लिए अच्छा नहीं होता। काले धागे का कुछ राशियों पर बुरा प्रभाव भी पड़ता है। पारंपरिक और आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला काला धागा हर किसी के लिए अच्छा नहीं होता है, कुछ राशि के जातकों को बड़ा नुकसान हो सकता है। भरतिया लोग कलाई या पैर में काला धागा पहनते हैं। काले धागे को लॉकेट के साथ गले में भी पहनना पसंद करते हैं। 

काला रंग बुरी नजर या बुरी शक्तियों से दूर रखता है। फिर भी हर किसी को काला धागा अपने जीवन के लिए सही नहीं लगता। अक्सर कुछ लोग काला धागा पहनने से भी परेशान रहते हैं। तो आइए जानते हैं काला धागा पहनने से किन राशियों को हो सकता है नुक्सान। 

काला धागा किसे नहीं पहनना चाहिए ?

दो राशियों के लोगों को काला धागा नहीं बांधना चाहिए। पहली राशि वृश्चिक और दूसरी राशि मेष है। अगर इन राशियों के लोग काले धागे को पहनते है तो उनके लिए कोई न कोई मुसीबत हर टाइम उनके सामने होती है। मेष राशि राशि की लड़कियों को काला धागा नहीं बांधना चाहिए। मेष राशि वालों के जीवन में काला धागा दुख और असफलता का कारण बनता है। 

ये भी पढ़ें : Diabetes Control Tips in winter : सर्दियों में ब्लड शुगर लेवल को कंट्रोल करने के लिए, फॉलो करें ये टिप्स

ये भी पढ़ें : Winter Hand Care Tips : सर्दियों में हाथों को रुखापन और फटने से बचाएं, बनाए मुलायम अपनाए ये टिप्स

Connect with Us on | Facebook

National

Politics