Sonali Phogat की हत्या से पहले आखरी बार यहां लेकर गए थे सुधीर, CBI जांच में हुआ खुलासा

मामले में अब तक 5 लोगों की गिरफ्तारी 
 | 
Sonali Phogat

Sonali Phogat: हरियाणा की बीजेपी (BJP) नेता सोनाली फोगाट हत्याकांड मामले में CBI टीम जांच के लिए गुरुग्राम पहुंची है। CBI टीम ने  गुरुग्राम पहुंचकर उस फ्लैट की जांच की जहा सोनाली अपने पीए सुधीर सांगवान के आखरी बार रुकी थी। इस दौरान CBI टीम ने सेक्टर-102 स्थित ग्रींस सोसाइटी में उनके फ्लैट पर पहुंची। सीबीआई टीम द्वारा यहां करीब 2 घंटे तक जांच की गई। मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि  सोनाली और सुधीर सांगवान ने यह फ्लैट किराए पर लिया हुआ था।

जांच के समय सोनाली का भाई भी रहा मौजूद 

जांच के दौरान CBI टीम ने फ्लैट के मालिक से भी पूछताछ की जिसमे उन्होंने बताया कि सुधीर सांगवान ने इस फ्लैट में रहने के लिए किरायनामा में सोनाली को अपनी पत्नी बताया था। इसी फ्लैट में ही दोनों आखरी बार ठहरे थे और इसके बाद यही से गोवा के लिए रवाना हुए थे। जांच के समय CBI टीम के साथ सोनाली का भाई भी मौजूद था।  

23 अगस्त को हुई थी सोनाली की मौत

सोनाली फोगट की मौत गोवा के रेटोरेन्ट में 23 अगस्त को हुई थी। सोनाली के परिजनों ने उनकी हत्या का आरोप उनके PA सुधीर सांगवान और उनके साथी सुखविंदर सांगवान पर लगे हैं। इस मामले में पुलिस अब तक पांच लोगो को गिरफ्तार कर चुकी हैं। जिसमे सुधीर सांगवान और सुखविंदर सागवान व क्लव के मालिक एडविन नुनिस, दत्ता प्रसाद और रमाकांत मासूपा के नाम शामिल हैं। सुधीर सोनाली की प्रॉपर्टी हड़पना चाहता है। इसलिए उसने सोनाली को ड्रग्स की ओवर डोज़ देकर उनकी हत्या कर दी। 

Read More: Haryana News: खाकी के कातिल की जिंदगी को Full Stop

Read More: Haryana Panchayat Election: हरियाणा पंचायत चुनाव के दूसरे चरण में इन जिलों को किया शामिल, जानिए मतदान तिथि

Read More: SYL Issues: SYL मुद्दे को लेकर आज आ सकता हैं बड़ा फैसला, हरियाणा के CM ने बैठक से पहले कही ये बात

National

Politics