Haryana News: हरियाणा कांग्रेस विधायक हुई साइबर क्राइम की शिकार, फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट हैक

 | 
Haryana News

Haryana News: हरियाणा में तोशाम की कांग्रेस विधायक किरण चौधरी साइबर क्राइम का शिकार हुई। बता दें कि आज सुबह ही इनके फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने की खबर सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार विधायक ने आज श्री गुरु नानक देव की जयंती पर अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर एक पोस्ट शेयर की थी। पोस्ट Share करने के कुछ समय के बाद जब पेज को दोबारा चेक किया गया तो उनके एकाउंट्स हैक मिले। जानकारी में यह भी पता चला है कि आरोपी ने उनके फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट डाली है। जिसके साथ उनके एक कर्मचारी को भी टैग किया गया है। 

Tweet कर दी जानकारी 

इसकी जानकारी मिलते ही विधायक ने इस मामले में दिल्ली साइबर सेल और फेसबुक को शिकायत दर्ज करवाई। वहीं विधायक ने इस मामले कि जानकारी अपने ट्विटर पर भी ट्वीट कर दी है। अभी पेज ओपन नहीं हो रहा है। किरण चौधरी के सोशल मीडिया मुखिया वासु शर्मा ने बताया है कि किरण के सोशल मीडिया अकाउंट के सभी एडमिन को हटा दिया गया है। उनकी टीम सोशल मीडिया अकाउंड के बारे में जानकारी जुटाने में लगी हुई है। वहीं मामले की शिकायत साइबर सेल और फेसबुक को दी गई है।

किरण चौधरी ने कहा 

वहीं किरण चौधरी ने बताया कि मेरे सोशल मीडिया एकाउंट्स फेसबुक और इंस्टाग्राम पूरी तरह हैक हो चुके है। इन्होने कहा कि मैंने साइबर सेल और फेसबुक में शिकायत दर्ज करवा दी है। इस दौरान अगर मेरे अकाउंट से किसी भी प्रकार का कोई मैसेज या पोस्ट आती है तो उसे मेरी ओर से न समझा जाए। जब मेरा अकाउंट सुरक्षित हो जाएगा इसके बारे में जानकारी में आपको बता दूंगी। 

Read More: Adampur by election: बंटाधार होने से बाल-बाल बची बीजेपी

Read More: Weather Update Today: देश के इन क्षेत्रों में भारी बारिश के साथ बर्फबारी के आसार, जानिए

Read More: Petrol Diesel Price Update: क्या आज भी बढ़े पेट्रोल डीजल के दाम, टंकी फुल करवाने से पहले यहां चेक कर लें प्राइस

Read More: Haryana CET Exam 2022: हरियाणा सरकार ने CET परीक्षा अभ्यर्थियों को दिया तोहफा, जानिए


 

National

Politics