Haryana News: सिरसा के सामान्य अस्पताल में देर रात मचा हड़कंप, विवाद को लेकर हुई फायरिंग में 2 युवक घायल

 | 
Haryana News

Haryana News: हरियाणा के सिरसा में आपसी विवाद को लेकर दो गुटों के बीच शहर के नागरिक अस्पताल में हुई भिड़ंत। इस दौरान मामला इतना बढ़ गया कि विवाद के एक पक्ष ने फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में 2 लोग घायल हो गए है। बता दें कि घायलों में एक नागरिक अस्पताल का एंबुलेंस ड्राइवर प्रदीप कुमार और इस दौरान हमलावर से एक गोली अपने साथी के सिर पर जा लगी। घटना कि सुचना मिलते ही एसपी डॉ. अर्पित जैन और  शहर थाना की पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस अभी मामले की जांच जुटाने में लगी हुई है। 

घायल को पुलिस की डायल 112 द्वारा पहुंचाया अस्पताल 

मिली जानकारी के मुताबिक देर रात सदर बाजार में स्थित चंदन बैकरी के पास दो युवक अपने पालतू कुत्ते को घुमाने निकले थे। इस दौरान एक कार में सवार 3 युवकों ने उनसे कुत्ता छीनने की कोशिश की। जिसे लेकर दोनों पक्षों के बीच हाथापाई हो गई। वारदात में कार सवार एक युवक घायल हो जाता है। जिसे पुलिस की डायल 112 गाड़ी द्वारा अस्पताल तक पहुंचाया गया। 

दोनों पक्षों के बीच हाथापाई

घायल ने अस्पताल पहुंचकर फोन करके अपने साथियों को अस्पताल में ही बुला लिया। वहीं दूसरे पक्ष ने भी अपने साथी युवकों को अस्पताल में बुला लिया। जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच हाथा पाई हो गई। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच से एक युवक ने फायरिंग कर दी जिसमे अस्पताल का एंबुलेंस ड्राइवर प्रदीप कुमार और दूसरी अपने साथी जतिन निवासी शिव चौक के सिर में जा लगी। 

इमरजेंसी वार्ड में की तोड़फोड़ 

युवकों ने अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में तोड़फोड़ भी की। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। वहीं कुछ समय बाद एसपी डॉ. अर्पित जैन भी अस्पताल पहुंचे। स्वास्थ्य विभाग द्वारा एक घायल को अग्रोहा मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया गया है। पुलिस अभी मामले की जांच जुटाने में लगी है। 

Read More: Haryana News: SYL मुद्दे को लेकर पंजाब सरकार पर भड़के गृह मंत्री अनिल विज

Read More: Sonali Phogat की हत्या से पहले आखरी बार यहां लेकर गए थे सुधीर, CBI जांच में हुआ खुलासा

Read More: Haryana News: खाकी के कातिल की जिंदगी को Full Stop

National

Politics