Maarrich Trailer: Tusshar Kapoor स्टारर फिल्म 'Maarrich' का Trailer आउट, सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है फिल्म

 | 
Maarrich Trailer

Maarrich Trailer: बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) लम्बे वक़्त से फ़िल्मी दुनिया से दुरी बनाये हुए थे। लेकिन इस बार तुषार कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म मारिच के जरिए कमबैक करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। आज शुक्रवार को तुषार की फिल्म 'मारिच' (Maarrich) का ट्रेलर रिलीज किया गया है।

ऐसा है तुषार कपूर की Maarrich का Trailer 

आपको बता दें फेमस फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर 'मारिच' के ट्रेलर रिलीज की जानकारी दी है।  एक्टर तुषार कपूर की इस कमबैक फिल्म के बारे में तरण ने लिखा है कि- दो नृशंस हत्याएं और 6 संदिग्ध और एक हिम्मती पुलिस वाला। ऐसे में पेश है तुषार कपूर और नसीरुद्दीन शाह की क्राइम थ्रिलर फिल्म 'मारिच' का शानदार ट्रेलर।  'मारिच' के इस ट्रेलर को देखने पर इस बात का अंदाजा आसानी से लगा सकते हैं कि ये फिल्म एक सस्पेंस से भरपूर थ्रिलर है। इंस्पेक्टर राजीव के किरदार में किस तरीके से तुषार खूनी का पर्दाफाश करेंगे ये देखना वाकई दिलचस्प रहेगा। बता दें कि फिल्म 'गोलमाल अगेन' के बाद तुषार मारिच के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। 

 Maarrich रिलीज डेट 

'मारिच' (Maarrich) के इस जबरदस्त ट्रेलर रिलीज के बाद फैंस की बीच फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है। बता दें कि तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) की मारिच अगले महीने 9 दिसंबर (Maarrich release date) को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ऐसे में क्राइम और सस्पेंस से भरपूर 'मारिच' बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाएगी है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। तुषार कपूर के अलावा इस फिल्म बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah), राहुल देव और एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी अहम भूमिकाओं में मौजूद हैं। 

Read More: Kantara OTT Release Date : बॉक्स ऑफिस के बाद फिल्म ‘Kantara’ अब इस OTT Plateform पर होगी रिलीज, जाने डेट और समय

Read More: Mission Majnu On OTT : सिद्धार्थ मल्होत्रा- रश्मिका मंदाना की 'मिशन मजनूं' की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देगी दस्तक

Read More: Qala Trailer: Irrfan Khan के बेटे Babil Khan की फिल्म ‘Qala’ का Trailer Out, जानें कब और कहां होगी रिलीज

Connect with Us on | Facebook

National

Politics