Mission Majnu On OTT : सिद्धार्थ मल्होत्रा- रश्मिका मंदाना की 'मिशन मजनूं' की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देगी दस्तक

 | 
Mission Majnu On OTT

Mission Majnu On OTT : टॉलीवुड  एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना साऊथ में अपना जलवा बिखरने के बाद अब जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​​​के साथ अपकमिंग फिल्म ‘मिशन मजनूं'( Mission Majnu ) में नजर आने वाली है। ऐसे में दर्शकों के बीच इस फिल्म को लेकर काफी एक्ससाइटमेंट हैं। ऐसे में फिल्म से जुडी लेटेस्ट न्यूज़ के अनुसार अब इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आई है। वैसे आपको बता दें फिल्म ‘मिशन मजनूं' आने वाले साल 2023 में 18 जनवरी को दर्शक अपने घर बैठे-बैठे इस फिल्म को एन्जॉय करेंग। 

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ‘मिशन मजनू'

Mission Majnu On OTT

 लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म मेकर्स  की डील ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के साथ हुई है। यानी कि यह फिल्म अगले साल सीधे नेटफ्लिक्स पर आएगी।  हालांकि इस बारे में अभी तक कोई ऑफिशियली ऐलान नहीं किया गया है। वही मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘मिशन मजनूं’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 18 जनवरी, 2023 को रिलीज की जायगी। ‘मिशन मजनू' हालांकि कुछ अन्य रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि यह फिल्म 26 जनवरी के आस-पास ओटीटी पर रिलीज होगी। 

पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे रश्मिका-सिद्धार्थ मल्होत्रा

आपको बता दें कि ‘मिशन मजनूं’ में पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा, रश्मिका मंदाना संग स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं। इस फिल्म को शांतनु बागची ने डायरेक्ट किया है।  फिल्म की कहानी एक भारतीय एजेंट की है, जो पाकिस्तान के परमाणु बम बनाने के गलत इरादों को नाकाम करता है। सिद्धार्थ मल्होत्रा-रश्मिका मंदाना के वर्क फ्रंट की बात करें तो  हाल ही में सिद्धार्थ को ‘थैंक गॉड ( Thank God)’ में देखा गया था।  भले ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रंग नहीं दिखा पाई लेकिन फिल्म कई वजहों से खबरों में रही है। अब इस फिल्म के बाद सिद्धार्थ के रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स ( Indian Police Force)’ के साथ अपना डेब्यू करने वाले है। इस बाद वह फिल्म ‘योद्धा’ (Yodha) में देखने वाले है। 

Read More: Drishaym 2: दृश्यम 2 एडवांस बुकिंग ने मचाया धमाल, अब तक बिक गए इतने टिकट

Read More: Bigg Boss 16 Wild Card : Bigg Boss 16 में होगी इस टीवी एक्ट्रेस की Wild Card Entry, देखने को मिलेगा फुल धमाल

Connect with Us on | Facebook

National

Politics