Qala Trailer: Irrfan Khan के बेटे Babil Khan की फिल्म ‘Qala’ का Trailer Out, जानें कब और कहां होगी रिलीज

 | 
Qala Trailer


Qala Trailer : बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) बेशक आज इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनकी एक्टिंग के दर्शक आज भी कायल है। बता दें इरफान खान ने फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं जिसे लोग आज भी देखना पसंद करते हैं। वहीं अब पिता के नक़्शे कदम पर चलते हुए उनके बेटे ‘बाबिल खान’ (Babil Khan) सिनेमा में एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। दरअसल, वो ओटीटी प्लेटफॉर्म फिल्म ‘कला’ (Qala) में नजर आएंगे जिसका ट्रेलर (Trailer) जारी हो गया है।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है ‘Qala’ Trailer

बता दें बाबिल खान (Babil Khan) अभिनीत ‘कला’ (Qala) एक साइकोलॉजिकल ड्रामा फिल्म है जिसका ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है। फिल्म से जुडी जानकारी के अनुसार इस फिल्म को ‘अन्विता दत्त’ (Anvita Dutt) ने डायरेक्ट किया है। अन्विता इससे पहले हॉरर फिल्म ‘बुलबुल’ बना चुकी हैं जो कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म को भी काफी पसंद किया गया था और अब वो फिर से स्क्रीन पर तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 

इरफान खान के बेटे Babil Khan इस किरदार में आएंगे नजर 

बाबिल खान (Babil Khan) ‘कला’ (Qala) की कहानी दरअसल 30 के दौर की फिल्म इंडस्ट्री पर आधारित है। इसमें  तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) का किरदार एक टॉप सिंगर का है, जो अपने सह गायकों की फीस खुद तय करती है और उन्हें बड़े-बड़े निर्माता फिल्म में उनकी आवाज को रखना चाहते हैं। लेकिन इस दौरान उसकी लाइफ तब चेंज हो जाती है जब एक अन्य सिंगर ‘जगन’ की एंट्री हो जाती है जिसके बाद तृप्ति की जिंदगी वो सब होता है जिसकी कल्पना भी उन्होंने नहीं की थी। इस रहस्मयी गायक के किरदार को ‘बाबिल’ (Babil) निभाते हुए नजर आएंगे।

इस दिन होगी Qala Film Release

फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो ‘कला’ (Qala) में ‘बाबिल खान’ (Babil Khan) और तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) के साथ-साथ स्वास्तिका मुखर्जी, अमित सियाल, अभिषेक बनर्जी भी अहम रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म ‘नेटफ्लिक्स’ (Netflix) पर 1 दिसंबर को रिलीज होगी। 

Read More: Mission Majnu On OTT : सिद्धार्थ मल्होत्रा- रश्मिका मंदाना की 'मिशन मजनूं' की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देगी दस्तक

Read More: Bigg Boss 16 Wild Card : Bigg Boss 16 में होगी इस टीवी एक्ट्रेस की Wild Card Entry, देखने को मिलेगा फुल धमाल

Connect with Us on | Facebook

National

Politics