Urfi Javed Topless Photo : टॉपलेस हुईं Urfi Javed इस बार Body पर मोबाइल फोन पहने आई नजर, यूजर ने कहा, मेरा भी फोन...

 | 
Urfi Javed Topless Photo

Urfi Javed Topless Photo : बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अपने अतरंगी फैशन स्टाइल के लिए जानी जाती है। बता दें की उर्फी अपने अजीबोगरीब आउटफिट को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वैसे उर्फी जावेद कभी बिजली के तारों से तो कभी ब्लैड से बनी ड्रेस पहनकर लोगों के होश उड़ा चुकी हैं। लेकिन इस बार तो उर्फी जावेद ने अपने बदन पर कपड़े की जगह मोबाइल फोन लटका लिए हैं। इस अतरंगी आउटफिट का वीडियो एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram) से शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी जावेद अपने बदन पर कपड़े की जगह फोन लटकाए नजर आ रही हैं। 

Urfi Javed का ऐसा है आउटफिट

दरअसल अपने लेटेस्ट वीडियो में उर्फी ने ब्लू कलर के कोट के नीचे मोबाइल फोन पहना हुआ है। वीडियो में एक्ट्रेस अपने बदन पर पहने फोन के ऊपर ब्लेजर पहनती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "फुली चार्ज्ड।" उर्फी जावेद के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

Read More: Ananya Panday Bold Photoshoot : Ananya Panday ने टू-पीस पहन दिए ऐसे Killer Pose, बोल्डनेस देख फैंस हुए मदहोश

ट्रोलर्स के निशाने पर आई Urfi Javed

आपको बता उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती है।  इस बार भी अपने इस आउटफिट को लेकर लोग उर्फी जावेद को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा,"अब ये कौन सी पागलपंती है, हद ही हो गई है।" तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, "मेरा भी फोन चार्ज कर देना उर्फी दीदी।" एक और यूजर ने लिखा, "क्या आप मुझे अपना मोबाइल दे सकती हो उर्फी दीदी।" 

 Read More: Kantara OTT Release Date : बॉक्स ऑफिस के बाद फिल्म ‘Kantara’ अब इस OTT Plateform पर होगी रिलीज, जाने डेट और समय

Read More: Mission Majnu On OTT : सिद्धार्थ मल्होत्रा- रश्मिका मंदाना की 'मिशन मजनूं' की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देगी दस्तक

Read More: Qala Trailer: Irrfan Khan के बेटे Babil Khan की फिल्म ‘Qala’ का Trailer Out, जानें कब और कहां होगी रिलीज

Connect with Us on | Facebook

National

Politics