Bigg Boss Show से फेमस हुए आर्यन वैद्य आज बनेंगे दूल्हा

 | 
Bigg Boss

Bigg Boss: अभिनेता सलमान खान के शो बिग बॉस से फेम पाने वाले मॉडल आर्यन वैद आज दूसरी शादी करने जा रहे है। आर्यन आज अमेरिका के फ्लोरिडा की रहने वाली ऐनी वारेन से शादी करेंगे। यह दोनों पिछले 3 साल से रेलशियनशिप में हैं। दोनों आज हयात के क्लियरवॉटर में ऐनी और आर्यन वैद्य सात फेरे लेंगे। मिली जानकारी के अनुसार आर्यन ने ऐनी को पिछले साल शादी के लिए प्रपोज किया था और ऐनी ने इसके लिए हां कहा था। दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में हुई थी। 

Bigg Boss

3 साल पहले हुए थी दोनों की मुलाकात 

आर्यन वैद ने पिछले साल दिसंबर में ऐनी वारेन को प्रपोज किया था और उन्होंने कहा 'हां'! बाद में, वह अपने परिवार से भी मिली, जिसने उसे मंजूरी दे दी। आर्यन और ऐनी वारेन की मुलाकात 3 साल पहले फ्लोरिडा में एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में हुई थी। सोशल। सोशल मीडिया पर जब आर्यन से पूछा गया कि यह सच हैं, तो उसने अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कहा कि "हां, यह सच है।

आर्यन वैद की यह दूसरी शादी 

आर्यन वैद सलमान खान के शो बिग बॉस के पहले सीजन 2006 में नज़र आये थे। आर्यन ने टीवी सीरियल रब से सोना इश्क में काम किया था। वहीं इसके अलावा वह कुछ फिल्मों में भी काम कर चुके है। बता दें कि आर्यन कि यह दूसरी शादी हैं। इन्होने एरिन से पहले अलेक्जेंड्रा कोप्ले से शादी की थी। लेकिन इन दोनों की यह शादी ज्यादा दिन तक नहीं चली और दोनों साल 2018 में अलग हो गए थे। आर्यन और अलेक्जेंड्रा ने 2018 में तलाक ले लिया था। 

Read More: Bigg Boss 16: सलमान खान के फैंस के लिए आई बुरी खबर सामने, अब रियलिटी शो बिग बॉस में नहीं आएंगे नज़र, जानिए वजह

Read More: Dhanteras 2022: धनतेरस पर इन चीजों को खरीदने से होगी बरकत, जानिए खरीदारी का शुभ मुहूर्त

Read More: T20 World Cup: पिछले टी20 वर्ल्ड कप की विजेता टीम आज एक बार फिर जीत दोहराने उतरेगी मैदान में

Read More: T20 World Cup 2022: दो बार T20 World Cup का खिताब जीतने वाली टीम टूर्नामेंट से बाहर

National

Politics