Bollywood News: फिल्म 'Phone Bhoot' के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के घर पहुंची कैटरीना, जानिए रिलीज डेट

 | 
Bollywood News

Bollywood News: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपनी आने वाली कॉमेडी हॉरर फिल्म फ़ोन भूत को लेकर काफी सुर्खिया बटोर रही है। फैंस इस हास्य फिल्म के आने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। वहीं कटरीना अभी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है। फिल्म के प्रमोशन के लिए अभिनेत्री विभिन्न सार्वजनिक प्लेटफार्मों पर दिखाई दे रही हैं। हाल ही में, वह सलमान खान के फेमस रियलिटी शो, बिग बॉस 16 में दिखाई दीं हैं। इस दौरान कैटरीना पीले रंग की बॉडीकॉन ड्रेस में नज़र आई और सलमान खान के साथ हसते हुए मजेदार बातचीत करते हुए देखा गया था।

Bollywood News

सलमान के साथ गेम खेलती नज़र आई कैटरीना

Bollywood News

सलमान खान शुक्रवार और शनिवार को बिग बॉस 16 में होस्ट के रूप में दिखाई देते हैं। जिसमे कैटरीना फिल्म के प्रमोशन के लिए शामिल हुई। फिल्म प्रचार के एक भाग के रूप में, वह उनके साथ कुछ गेम भी खेलती हैं। इस दौरान कैटरीना सलमान खान से पूछती हैं "अगर आपको कभी भूत के रूप में किसी की जासूसी करने का मौका मिलता, तो वह कौन होता?" सलमान जवाब देते हैं, "विक्की कौशल नाम का एक आदमी है। मैं उसकी जासूसी करूंगा।" इसके पीछे का कारण पूछे जाने पर, सुपरस्टार ने कहा, "वह प्यार और देखभाल कर रहा है, और अब जब मैं उसके बारे में बात कर रहा हूं, तो आप शरमा रहे हैं।" कैटरीना कैफ पूरे समय शर्माती हुई दिखाई दी। 

इस दिन होगी फिल्म रिलीज़ 

वहीं सलमान खान और कैटरीना दोनों  'टिप टिप बरसा पानी' पर डांस करते हुए भी दिखाई दिए हैं। इस दौरान इनके साथ अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी शामिल हुए। बता दें कि फिल्म 'फोन भूत' 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं कैटरीना और सलमान की टाइगर 3 अगले साल रिलीज होगी। अभिनेत्री कैटरीना ने अभिनेता विक्की कौशल के साथ दिसंबर 2021 में शादी कर ली थी। 

Read More: Bigg Boss Show से फेमस हुए आर्यन वैद्य आज बनेंगे दूल्हा

Read More: Bigg Boss 16: सलमान खान के फैंस के लिए आई बुरी खबर सामने, अब रियलिटी शो बिग बॉस में नहीं आएंगे नज़र, जानिए वजह

Read More: Dhanteras 2022: धनतेरस पर इन चीजों को खरीदने से होगी बरकत, जानिए खरीदारी का शुभ मुहूर्त

Read More: T20 World Cup: पिछले टी20 वर्ल्ड कप की विजेता टीम आज एक बार फिर जीत दोहराने उतरेगी मैदान में

National

Politics