Bigg Boss 16: सलमान खान के फैंस के लिए आई बुरी खबर सामने, अब रियलिटी शो बिग बॉस में नहीं आएंगे नज़र, जानिए वजह

 | 
Bigg Boss 16

Bigg Boss 16: बॉलीवुड के दिग्गज स्टार अभिनेता सलमान खान के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई हैं। अभिनेता इस समय रियलिटी शो बिग बॉस को होस्ट कर रहे हैं। लेकिन किसी वजह वह अब कुछ दिनों तक शो का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। जो की शो के प्रशंसकों और फैंस के लिए बहुत ही बुरी खबर हैं। जानकारीं के अनुसार सलमान को डेंगू हो गया है जिस वजह वह अब अपने रियलिटी शो बिग बॉस को होस्ट नहीं कर पाएंगे। 

सलमान की जगह ये करेंगे शो को होस्ट

Bigg Boss 16

लेकिन खबर यह भी सामने आई हैं कि जब तक अभिनेता अच्छी तरह से स्वस्थ नहीं हो जाते तब तक उनके शो को उनकी जगह करण जौहर होस्ट करेंगे। वहीं सोशल मीडिया पर करण का एक टीजर भी देखने को मिला है। बता दें कि सलमान अभी अपनी आने वाली फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" की शूटिंग भी कर रहे थे लेकिन उनकी तबियत ठीक न होने की वजह वह अब शूटिंग भी नहीं करेंगे। 

 पिछले 12 सालों से सलमान कर रहे शो को होस्ट 

डॉक्टर्स ने अभी सलमान को रेस्ट करने की सलाह दी है। बता दें कि सलमान और करण दोनों अच्छे दोस्त है और उन्होंने अपने शो बिग बॉस को होस्ट करने के लिए खुद सलमान ने बोला है। करण इससे पहले भी कई बार बिग बॉस शो को होस्ट कर चुके है। हालांकि पिछले 12 सालों से बिग बॉस को सलमान ही होस्ट कर रहे है। लेकिन इस बार फैंस करण को देखकर क्या रिएक्शन देते है यह देखना बेहत ही दिलचस्प होगा।

Read More: Dhanteras 2022: धनतेरस पर इन चीजों को खरीदने से होगी बरकत, जानिए खरीदारी का शुभ मुहूर्त

Read More: T20 World Cup: पिछले टी20 वर्ल्ड कप की विजेता टीम आज एक बार फिर जीत दोहराने उतरेगी मैदान में

Read More: T20 World Cup 2022: दो बार T20 World Cup का खिताब जीतने वाली टीम टूर्नामेंट से बाहर

Read More: Asia Cup 2023: अगले साल एशिया कप खेलने पाक जायेगी भारत टीम या नहीं, मामले पर बोले BCCI अध्यक्ष रोजर बिन्नी

National

Politics