Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani : करण जौहर की Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani 2023 में इस दिन होगी रिलीज, इस फिल्म से होगा क्लैश

 | 
Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) अपने अलग स्टाइल की फिल्मों के लिए जाने जानते हैं। आपको बता दें करण जौहर में अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को लेकर चर्चा में हैं। ऐसे में अब लेटेस्ट अपडेट के अनुसार करण जौहर ने एक खास अंदाज में फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की रिलीज डेट अनाउंस की है। करण ने सोशल मीडिया (Social Media) पर शायराना तरीके में फिल्म की रिलीज डेट बताई है। आपको बता दें की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' थिएटरों में 28 अप्रैल 2023 को आएगी। इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ फिल्म में धर्मेन्द्र (Dharmendra), जया बच्चन (Jaya Bachchan) और शबाना आजमी (Shabana Azmi) फिल्म में नजर आएंगे। वही एक्ट्रेस आलिया भट्ट हाल में ही बेटी की मां बन गई हैं।

करण जौहर ने शेयर की Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Release Date

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani

आपको बता दें करण जौहर ने फिल्म की रिलीज डेट एक पोस्ट नोट के थ्रू सोशल मीडिया पर शायराना तरीके में शेयर किया। वह लिखते हैं, 7 साल बाद, आखिर वो वक्त आ गया कि अपने पहले घर यानी सिनेमाघर में लौटने का। अपनी सातवीं फिल्म के सेट पर मुझे एक नहीं बल्कि कई शानदार कलाकारों के साथ काम करने का सौभाग्य मिला। ये एक ऐसी कहानी है जो परंपराओं की जड़ों तक जाती है, इस फिल्म के गाने दिल को छु लेने वाले हैं। अपने परिवार और दोस्तों के साथ पॉपकॉर्न खरीदने और बड़े पर्दे पर प्यार और मनोरंजन को महसूस करने का समय आ गया है। आपको बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) 28 अप्रैल 2022 को थिएटर्स में रिलीज होगी।

Read More: Pushpa 2 The Rule Teaser इस दिन होगा रिलीज, इस हॉलीवुड फिल्म के साथ दिखेगी पहली झलक

सलमान की इस फिल्म से होगी Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani की टक्कर

आपको जानकारी के लिए बता दें अप्रैल 2023 की ईद पर सलमान खान (Salman Khan) भी अपनी मोस्ट अवेटिड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) भी रिलीज होगी। हाल में ही उनकी फिल्म की रिलीज डेट बदली थी और उन्होंने 'टाइगर 3' (Tiger 3) को दिवाली के लिए पोस्टपोन कर दिया जबकि ईद के लिए 'किसी का भाई किसी की जान' को फाइनल किया था।

Read More: Bollywood News: मुंबई एयरपोर्ट पर Shah Rukh Khan को कस्टम ने इस वजह से रोका, एक्टर को भरना पड़ा 7 लाख रुपए का जुर्माना

Read More: Bipasha Basu Baby Girl : बिपाशा बसु-करण सिंह के घर आई नन्ही परी, शादी के छह साल बाद गूंजी किलकारी

Connect with Us on | Facebook

 

National

Politics