Bipasha Basu Baby Girl : बिपाशा बसु-करण सिंह के घर आई नन्ही परी, शादी के छह साल बाद गूंजी किलकारी

 | 
Bipasha Basu Baby Girl

Bipasha Basu Baby Girl : बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के घर नन्ही परी ने जन्म लिया है।  रिपोर्ट्स के मुताबिक, 43 साल की उम्र में बिपाशा ने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बाद अब बॉलीवुड का यह कपल भी अब पैरेंट क्लब में शामिल हो गया है। आपको बता दें काफी समय से बिपाशा बासु अपनी पहली प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में थी। अब बेटी के जन्म से ये स्टार कपल बेहद खुश है।  बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर को एक प्यारी सी बच्ची का आशीर्वाद मिला है।

Bipasha Basu शादी के 6 साल बाद बनी माँ

आपको बता दें बिपाशा और करण ने 2016 में शादी की थी।  ऐसे में इस कपल के फैंस इनके बच्चे के लिए कहीं ज्यादा एक्साइटेड थे।  शादी के 6 सालों बाद कपल ने अपने बच्चे के स्वागत किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, कपल शनिवार को एक बच्ची के माता-पिता बन गए है।  

इस साल अगस्त में किया था Bipasha Basu ने प्रेग्नेंसी का ऐलान

बिपाशा बसु ने अगस्त में अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी।  तब से लेकर अब तक कई बार इस कपल ने ग्लैमरस पिक्चर्स शेयर की हैं।  बिपाशा ने कई बार मेटरनिटी शूट कराया है, जिसकी तस्वीरें सामने आने पर उन्हें कई कॉम्पलिमेंट्स भी मिले।  अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़े उन्होंने कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किये। वही कुछ महीनों पहले बिपाशा बसु ने अपने  इंटरव्यू में बताया था कि वह और करण एक बेटी चाहते हैं।  उनकी तमन्ना है कि उनके घर बेबी गर्ल का जन्म हो। उन्होंने कहा कि जब भी बच्चे पैदा करने की बात आती थी, तो वह और करण हमेशा इसके लिए पहले से ही तैयार रहते थे।  उन्होंने कहा, 'करण और मैं शुरू से ही क्लियर थे हम बेबी चाहते है।

Read More: Juhi Chawla Birthday: Juhi Chawla ने इस वजह से की थी सीक्रेट शादी, पति की वजह से सुनने पड़े थे ताने

Read More: Hera Pheri 3: फिल्म में Akshay Kumar की जगह नजर आएगा यह एक्टर, बाबू भैया ने किया खुलासा

Connect with Us on | Facebook

National

Politics