Nora Fatehi Beauty Secrets: Hot और Curve Figure के लिए Nora Fatehi करती हैं ये काम, यकीन करना है मुश्किल

 | 
Nora Fatehi Beauty Secrets

Nora Fatehi Beauty Secrets: बॉलीवुड हॉट एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) के किलर डांस मूव्स और हॉट फिगर को देखकर हर कोई मदहोश हो जाता है। वीडियो सॉन्ग या फिर स्टाइल की बात हो, नोरा का नाम सबसे आगे आता है। यही नहीं बॉलीवुड में नोरा डांस और अपनी फिटनेस की वजह से भी खूब पॉपुलर हैं। इसलिए अक्सर नोरा के फैंस के बीच उनके फिगर के साथ ही उनकी ग्लोइंग स्किन का राज जानना चाहते है। तो चलिए आज आपकी ये चाहत पूरी कर देते हैं...

Nora Fatehi Beauty Secrets

Regular Zym जिम नहीं जाती Nora Fatehi

अगर आपको लगता है कि अपनी काया को इतना छरहरा बनाए रखने के लिए  Nora Fatehi  बहुत अधिक एक्सर्साइज और फिजिकल वर्कआउट करती होंगी तो आप पूरी तरह गलत हैं। नोरा का कहना है कि जब भी वह रेग्युलर बेसिस पर जिम नहीं जाती हैं। तो उन्हें जब भी वक़्त मिलता है तो वो लगभग हर दिन डांस करती हैं।

Special Diet Plan नहीं करती फॉलो

नोरा फतेही ( Nora Fatehi ) अक्सर अपनी शानदार बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुईं दिखाई देती हैं। लेकिन क्या आपको पता है हॉट अदाकारा नोरा डाइट में बिल्कुल भी यकीन नहीं रखती हैं। क्योंकि नोरा की मानें तो उनका जो मन करता है, वही खाती हैं। इन्हें डायट चार्ट फॉलो करना पसंद नहीं। नोरा जमकर जंक फूड खाती हैं। खुद को हाइड्रेट रखने के लिए नोरा दिनभर में खूब पानी भी पीती हैं। वहीं ड्राई फ्रूट्स भी नोरा अपने साथ लेकर चलती हैं। नारियल पानी, ग्रीन टी नोरा की डाइट का हिस्सा है।

Nora Fatehi की Glowing Skin का सीक्रेट

आपको बता दें स्क्रीन पर खूबसूरत दिखने वाली नोरा अपनी ब्यूटी को निखारने के लिए काफी कुछ करती हैं। लेकिन वह इसके लिए ब्यूटी प्रॉडक्ट्स और मेकअप का सहारा लेने से बचती हैं। नोरा की माने तो इंडियन वेदर में नमी अधिक रहती है। इस कारण फ्लॉलेस और सपल स्किन के लिए ये नैचरल पिंक टोन लिपस्टिक और जेंटल ऐंड सॉफ्ट हाइलाइटर का इस्तेमाल करती हैं। यही इनकी चमकदार त्वचा का राज है, जो हर नजर को खुद पर टिका लेता है। इसके अलावा नोरा नींद पूरी करना बहुत अहम मानती हैं। उन्हें लगता हे कि चेहरे की सुंदरता भी तभी निखर कर आती है जब आपकी नींद पूरी हो। इससे जहां आप लाइफस्टाइल से जुड़ी कई बीमारियों से निजात पाते हैं वहीं, आपको एक फ्रेश लुक भी मिलता है।

Read More: Usha Uthup Birthday: कभी भारी आवाज की वजह से हो गई थी रिजेक्ट, आज हैं बॉलीवुड की टॉप पॉप सिंगर

Read More: Bollywood News: एक्शन से भरपूर फिल्म 'पठान' का टीजर रिलीज, इन भाषाओं में होगी फिल्म रिलीज

Read More: T-20 Format में इस साल सबसे ज्यादा चमके सूर्य, ऐसा करने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बने

Connect with Us on | Facebook

National

Politics