Shehnaaz Gill : अवॉर्ड लेते हुए शहनाज को आई सिद्धार्थ शुक्ला की याद, इमोशनल होकर कही ये बात...

 | 
Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill : बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) फेम एक्ट्रेस शहनाज गिल ने बहुत कम समय में अपनी खास पहचान बनाई है। बहुत जल्द शहनाज गिल छोटे पर्दे के बाद बड़े पर्दे पर कदम रखने जा रही हैं। सबसे बेस्ट जोड़ियों में से एक रही Shehnaaz Gill और Sidharth Shukla की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया। Sidharth Shukla के निधन को एक साल पूरा हो गया है, लेकिन आज भी Shehnaaz Gill एक्टर को याद करके इमोशनल हो जाती हैं। 

सितंबर 2021 में सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक मौत ने उनके प्रशंसकों और परिवार के सदस्यों को हिलाकर रख दिया। अपनों के लिए एक दिन भी उन्हें याद किए बिना नहीं जाता। वहीं, शनिवार की रात, दुबई में फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट के दौरान, सिद्धार्थ के करीबी दोस्त  Shehnaaz Gill ने पुरस्कार स्वीकार करते हुए दिवंगत अभिनेता को याद किया। 

उन्होंने कहा, मैं एक बंदे को थैंक यू बोलना चाहता हूं...थैंक यू मेरी लाइफ में आने के लिए और मेरे पास इतना इन्वेस्ट किया कि आज मैं यहां तक ​​फुची हूं...यह आपके लिए है सिद्धार्थ शुक्ला मैं किसी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं.. मेरे जीवन में आने के लिए धन्यवाद। मैं आज जो कुछ भी हूं वह सब आपकी वजह से हूं..यह आपके लिए है सिद्धार्थ शुक्ला।

Shehnaaz Gill  के इस इशारे ने सिडनाज के फैन्स को बेहद इमोशनल कर दिया। सिद्धार्थ और शहनाज, जिन्हें प्रशंसक 'सिडनाज' के नाम से पुकारते हैं, बिग बॉस 13 के घर में एक-दूसरे के करीब आए। सिद्धार्थ ने बाद में 2020 में रियलिटी शो जीता। कार्डियक अरेस्ट से पीड़ित होने के बाद 2 सितंबर, 2021 को सिद्धार्थ का निधन हो गया। वह 40 वर्ष के थे।

Read More: Urfi Javed Topless Photo : टॉपलेस हुईं Urfi Javed इस बार Body पर मोबाइल फोन पहने आई नजर, यूजर ने कहा, मेरा भी फोन...

Read More:  Sushmita Sen Birthday : सुष्मिता सेन इस एक्ट्रेस को हराकर बनी थी मिस इंडिया, प्रतियोगिता में दिया था इस सवाल का जवाब

Read More: Qala Trailer: Irrfan Khan के बेटे Babil Khan की फिल्म ‘Qala’ का Trailer Out, जानें कब और कहां होगी रिलीज

Connect with Us on | Facebook

 

National

Politics