Jio जल्द ला रहा सबसे सस्ता 5G Smartphone! कम कीमत में मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स, चीनी कंपनियों के छूटे पसीने

 | 
jio 5G Smartphone will be launched soon know price

Jio 5G Smartphone : Reliance Jio ने पिछले वर्ष घोषणा की थी कि 2022 में अपना पहला 5G Smartphone मार्किट पेश करेगा। कंपनी ने बताया था कि जुलाई में यह पेश किया जाना था।  परन्तु उस समय लांच नहीं हो सका। वहीं आपको बता दें कि यह जल्द लांच होने की उम्मीद है। इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि जियो का 5G smartphone Bureau of Indian Standards पर नजर आया है। लिस्टिंग में फोन के बारे ने ज्यादा खुलासा नहीं हुआ है लेकिन इसके कुछ फीचर्स सामने आ चुके है।  चलिए आईये जानते है।  

यह भी पढ़ें : Xiaomi ने मार्किट में उतारे अपने Buds 4 Earbuds, एक बार चार्ज करने पर चलेंगे इतने दिन....

Jio Phone 5G Specifications

डिवाइस एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन SoC कोडनेम होली के साथ आता है जो अनिवार्य रूप से स्नैपड्रैगन 480+ SoC  एक बजट 5G मोबाइल चिपसेट है। आपको बता दें कि प्रोसेसर में एड्रेनो 619 जीपीयू हो  सकता है । वहीं इसके आलावा फोन में 4GB RAM+64GB स्टोरेज को देखने को मिल सकती है।   

Jio Phone 5G बैटरी और कैमरा 

इसकी बैटरी की बात करें तो Jio Phone 5G में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की धांसू बैटरी जोड़ी आ सकती है। वहीं अब इसके कैमरे की बात करें तो Jio Phone 5G में पीछे की तरफ दो कैमरे दिए जायँगे। जिसमें पहला 13MP का लेंस और दूसरा 2MP का होगा।  वहीं फ्रंट में 8MP का कैमरा होगा। फोन में बहुत  5जी बैंड्स और कई कनेक्टिविटी फीचर्स भी देखने को मिल सकते हैं।  

यह भी पढ़ें : iQOO 11 Series Launch : 200W चार्जिंग और 50MP कैमरे वाले नए स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत जान लोग बोले- OMG इतना सस्ता...

यह भी पढ़ें : iPhone 13 पर बंपर छूट! 69,900 का फोन 29,900 रुपये में खरीदने का तगड़ा अवसर..

यह भी पढ़ें :  Top 10 selling Cars in November: मारुति सुजुकी का जलवा बरकरार! ये हैं नवंबर 2022 में सबसे ज्यादा बिकने वाली टॉप 10 कारें

यह भी पढ़ें : खुशखबरी! Google Pixel 7 Smartphone पर मिल रही 22,500 की छूट, Out Of Stock से पहले फटाफट कर लें आर्डर

यह भी पढ़ें : Jio Outage: अब जियो यूजर्स को होगी परेशानी, सर्विस हुई ठप

Connect with Us on | Facebook

National

Politics