Vivo S16 Series : दिलों पर छाने आ रहा है Vivo का चकाचक 5G Smartphone, कम कीमत में मिलेंगे गजब फीचर्स

Vivo S16 series specifications

जानिए कब हो सकता है लांच 

 | 
Vivo S16 Series will be launched soon

Vivo S16 Series : vivo स्मार्टफोन लवर के लिए एक बड़ी खुशखबरी निकलकर आई है। आपको जानकारी दें दे कि अभी कुछ दिन पहले कंपनी ने अपनी Vivo X90  Series मार्किट में पेश की है। वहीं अब कंपनी S-Series मार्किट में नया स्मार्टफोन एंट्री मारने वाला है। सीरीज के दो फोन 3S  certification प्लेटफॉर्म के डेटाबेट में नजर आये है। बताया जा रहा है कि यह दोनों फ़ोन S16 सीरीज के हो सकते हैं।  

 यह भी पढ़ें : Second hand BikeTips: टेस्ट ड्राइव से लेकर टेस्टिंग तक! पुरानी बाइक खरीदते समय जरूर करें ये काम, नहीं पड़ेगा बाद में पछताना

Vivo S16 series specifications

Vivo के इन दो स्मार्टफोन को 3C सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म के डेटाबेस में नजर आए हैं, इनका मॉडल नंबर V2244A और V2245A है। इसका स्क्रीनशॉट तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि यह दोनों 5G स्मार्टफोन है। वहीं यह फोन 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ देखने को मिल सकते है। उम्मीद जताई जा रही है कि इन दोनों स्मार्टफोन का नाम Vivo S16 और Vivo S16 Pro हो सकता है।

यह भी पढ़ें :Jio cheaply Plans : Jio यूजर्स की फुल मौज! डेटा के साथ दूसरे कई बेनिफिट्स, कीमत 149 रुपये से शुरू

जानिए कब हो सकता है लांच 

आपको बता दें कि वे दिसंबर या 2023 की शुरुआत में आ सकते हैं। (Vivo S16 Series) Vivo S16 और S16E के अलावा, हम एक तीसरे मॉडल वीवो एस16ई की भी उम्मीद कर सकते हैं।  

Vivo S16 Series

यह भी पढ़ें :  जानिए कौन है Meta India की नई बॉस Sandhya Devanathan? जानें इसे जुडी अहम बातें

Connect with Us on | Facebook

National

Politics