Realme 10 Pro लॉन्च डेट कंफर्म, इतनी हो सकती है कीमत, कैमरे से हो जायेगा इश्क़

 | 
Realme 10 Pro will be launched soon know the price

Realme 10 Pro : Realme स्मार्टफोन के लवर के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। जिसमें Realme अपना Realme 10 Pro को मार्किट में उतारने की तैयारी कर रही है। दरअसल लॉन्चिंग से पहले  टीज़र और लीक के माध्यम से स्मार्टफोन के ज्यादातर स्पेसिफिकेशंस पहले ही सामने आ चुके हैं। अब Realme 10 Pro के "कथित" भारतीय एडिशन तस्वीरें भी सामने आई हैं, जो हमें इसके डिज़ाइन की एक झलक देती हैं। आपको बता दें कि इसी तस्वीरें के मुताबिक Realme 10 Pro कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आएगा। 

यह भी पढ़ें :  Realme 5G Smartphone: रियलमी ला रहा स्टाइलिश डिज़ाइन वाला 5G Smartphone, कैमरे के हो जाओगे दीवाने​​​​​​​

Realme 10 Pro सीरीज: लॉन्च की तारीख  

Relame ने हाल ही में Realme 10 Pro सीरीज को चीन में लॉन्च किया था। यह दो स्मार्टफोन दो वेरियंट में शामिल हैं – Realme 10 Pro और Realme 10 Pro +। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी भारत में भी यही वेरिएंट लॉन्च करेगी। लॉन्च इवेंट 8 दिसंबर को दोपहर 12.30 बजे होने वाला है।  

Realme 10 pro specifications

रियलमी 10 प्रो में 1080x2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है। डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 680 nits तक पीक ब्राइटनेस प्रदान करता है। 5G स्मार्टफोन एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1080 चिपसेट द्वारा संचालित है जिसे 12GB तक रैम के साथ जोड़ा गया है। स्मार्टफोन में 256GB की इंटरनल स्टोरेज है जिसे 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। Realme 10 Pro डुअल सिम सपोर्ट के साथ आता है और Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम चलाता है।

यह भी पढ़ें : iPhone 11 पर फ्लिपकार्ट दे रहा बंपर डिस्काउंट, देखकर एक दम बोल उठोगे-OMG ...

कैमरे से हो जायेगा इश्क़ 

स्मार्टफोन 108MP मुख्य सेंसर और 2MP पोट्रेट कैमरा के साथ एक डुअल रियर कैमरा स्पोर्ट करता है। फ्रंट में 16MP का सेल्फी शूटर है। Relame 10 Pro में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 mAh की बैटरी है। डुअल सिम स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है और इसमें स्टीरियो स्पीकर हैं।  

Read More: Xiaomi लाया Smart Scarf, गले में डालते ही पूरा शरीर हो जायेगा गर्म, स्टाइलिश लुक्स, कीमत जान आप झटपट से कर देंगे बुकिंग

Read More: Portable Weltherm Wall Heater: ठण्ड से बचने के लिए हो गया जुगाड़! AC की तरह दीवार पर टंग जाता है ये हीटर, फीचर्स जान नाचने लगोगे आप

Connect with Us on | Facebook

National

Politics