OnePlus ने भारत में किये दो नए Monitor लॉन्च, फीचर और कीमत जान रह जायेंगे आप दंग..

 | 
OnePlus launched two new monitors in India

OnePlus Launched Two New Monitors : Oneplus ने भारत में दो नए मॉनिटर लॉन्च किए हैं। ये मॉनिटर हैं - वनप्लस मॉनिटर एक्स 27 और वनप्लस मॉनिटर ई 24 है। आपको बता दें कि वनप्लस मॉनिटर एक्स 27 को 27,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया  है और यह 15 दिसंबर से वनप्लस की वेबसाइट पर खुली बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

क्रेडिट पर मिल रहा कैशबैक 

इन लॉन्च ऑफर के तहत, कंपनी OnePlus.in से वनप्लस मॉनिटर एक्स 27 खरीदने पर आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट या डेबिट ईएमआई और नेटबैंकिंग लेनदेन पर 1,000 रुपये की तत्काल बैंक छूट की पेशकश कर रही है। ग्राहक वनप्लस मॉनिटर एक्स 27 की खरीद पर 6 महीने तक नो कॉस्ट ईएमआई का भी लाभ उठा सकते हैं। कंपनी ने कहा कि वनप्लस मॉनिटर ई 24 की कीमत और बिक्री की जानकारी जल्द ही सामने आएगी।

यह भी पढ़ें : Xiaomi ने मार्किट में उतारे अपने Buds 4 Earbuds, एक बार चार्ज करने पर चलेंगे इतने दिन....

अल्ट्रा-क्लियर इमेज

वनप्लस मॉनिटर एक्स 27165Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह फास्ट 1ms रिस्पॉन्स टाइम और न्यूनतम लैग और ब्लर के साथ अल्ट्रा-क्लियर इमेज दी गई है। वहीं  गेमिंग के लिए AMD Freesync Premium, 2K QHD विज़ुअल रिज़ॉल्यूशन, ज्वलंत 10-बिट रंग और एक विस्तृत DCI-P3 95 प्रतिशत रंग सरगम, TÃœV रीनलैंड प्रमाणन, और टाइप-सी दिया गया है। 

यह भी पढ़ें : iQOO 11 Series Launch : 200W चार्जिंग और 50MP कैमरे वाले नए स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत जान लोग बोले- OMG इतना सस्ता...

Oneplus Monitor E24 

वहीं वनप्लस मॉनिटर ई 24 बारे में बात करें तो  इसमे एक फुल एचडी डिस्प्ले, 75 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और डायनेमिक फ्रेम रेट दिया गया है। आपको बता दें कि फ़िलहाल इसकी जानकारी का खुलासा नहीं हुआ है।  

OnePlus Launched Two New Monitors

यह भी पढ़ें : iPhone 13 पर बंपर छूट! 69,900 का फोन 29,900 रुपये में खरीदने का तगड़ा अवसर..

यह भी पढ़ें :  Top 10 selling Cars in November: मारुति सुजुकी का जलवा बरकरार! ये हैं नवंबर 2022 में सबसे ज्यादा बिकने वाली टॉप 10 कारें

यह भी पढ़ें : खुशखबरी! Google Pixel 7 Smartphone पर मिल रही 22,500 की छूट, Out Of Stock से पहले फटाफट कर लें आर्डर

यह भी पढ़ें : Jio Outage: अब जियो यूजर्स को होगी परेशानी, सर्विस हुई ठप

Connect with Us on | Facebook

National

Politics