Jio Cheapest Prepaid Plan: गजब का रिचार्ज प्लान! जियो के इस 75 वाले प्लान में मिल रहे ढेर सारे सब्सक्रिप्शन, देख - उछल पड़ेंगे आप

 | 
Jio Cheapest Prepaid Plan

Jio Cheapest Prepaid Plan: रिलायंस जियो (Reliance Jio) एक नामी प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी है। वहीं इसने आज के समय में क्रांति ला दी है। यह बाकि सभी कंपनियों को टक्कर दे रही है। इसी के साथ जियो हमेशा अपने यूज़र्स के लिए एक से एक बढ़कर धांसू सस्ते प्लान उपलब्ध करवाता रहता है। आपको बता दें कि पहले से ही कंपनी ने बहुत से सस्ते प्लान भी लांच कर रखे हैं। अब हम आपको जियो का एक सबसे सस्ता प्लान के बारे में बताने जा रहे है जिसमें आपको कम कीमत में अधिक बेनिफिट्स देखने को मिलेंगे। आईये इस प्लान के बारे में विस्तार से जानते हैं।

यह भी पढ़ें :  रियलमी का 108MP कैमरा फोन एंट्री मारने के तैयार, डिज़ाइन देख बोल उठोगे- OMG इतना मस्त

जानिए क्या है प्लान की  कीमत 

इस प्लान की कीमत की बात करें तो (Jio Cheapest Prepaid Plan) यह 75 रुपए में अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और अधिक सुविधा मिलती है। इस प्रीपेड प्लान में आपको अधिक सुविधा देखने को मिलती है। कंपनी ने इस प्लान की वैधता 23 दिनों तक दी है।  

यह भी पढ़ें : नहीं होगा यकीन! यह SAMSUNG का रेफ्रीजिरेटर मिल रहा आधी कीमत पर, इस दिवाली होगी भारी बचत

आनलिमिटेड कॉलिंग के आलावा ये तगड़े फायदे 

इस प्लान के द्वारा आप कोई नेटवर्क पर फ्री कालिंग का आनंद ले सकते है। (Jio Cheapest Prepaid Plan) इस 75 रुपये वाले प्लान में आपको रोजाना 100MB दी जाएगी। कुल 23 दिनों के भीतर आपको 2.5GB और 50 SMS उपलब्ध कराये जायेंगे। डेटा खत्म होने के पश्चात् आप 60Kbps फायदा उठा सकते हैं। इसी के आपका इसका एक ओर तगड़ा बेनिफिट्स बता दें इसमे आपको जियो सिनेमा (Jio Cinema), जियो सिक्योरिटी (Jio Security) और जियो क्लाउड (Jio Cloud) जैसे सभी जियो ऐ[प्स (Jio Apps) का फ्री में सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

यह भी पढ़ें :  Petrol Diesel Price: तेल कंपनियों ने अपडेट किये पेट्रोल-डीजल के नए रेट, ऐसे जानिए अपने शहर का भाव!

यह भी पढ़ें : Mulayam Singh Yadav Passed Away: नहीं रहे पॉलिटिक्स के नेता जी, यूपी के पूर्व सीएम 82 वर्षीय मुलायम सिंह यादव का निधन, तीन बार रह चुके सीएम

यह भी पढ़ें : Stock Market Live Update: शेयर बाजार हफ्ते के पहले दिन धड़ाम, इस शेयर में रहेगा फोकस

Connect with Us on | Facebook 

National

Politics