हजार रुपए से भी कम में मिल रहा ये Instant Portable Water Heater Geyser, सिर्फ ऑन करने पर मिलेगा खौलता हुआ पानी

 | 
 Instant Portable Water Heater Geyser available in less than thousand rupees

Instant Portable Water Heater Geyser : अब ठण्ड ने दस्तक दे दी है। सुबह और शाम के समय ठण्ड देखने को मिल रही है। वहीं आप ऐसे में सस्ते और टिकाऊ गीजर लेने का प्लान बना रहे है हम आपको  यहाँ बताएंगे कि कोन सा गीजर आपके लिए बेहतरीन रहेगा, जो चुटकियों आपके लिए गरम करके देगा। आईये जानते उस गीजर के बारे में।     

यह भी पढ़ें : नहीं होगा यकीन! यह SAMSUNG का रेफ्रीजिरेटर मिल रहा आधी कीमत पर, इस दिवाली होगी भारी बचत

यह CAPITAL 1L instant portable water heater geyser है। इसकी कीमत की बात करें तो 2050 रुपए है। वहीं अगर आप इसको अमेज़ॉन ऑफर के माध्यम से खरीदेंगे तो इसमे आपको काफी अच्छी-खासी छूट देखने को मिल जाएगी। फिर आपको यह 949 रुपए में मिल जायेगा।  

यह भी पढ़ें : Today Weather Update: यूपी सहित 23 राज्यों में भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी, इस राज्य में 12वीं तक स्कूल बंद

होगी 20 प्रतिशत  बिजली की बचत 

फीचर्स की बात इसमें काफी  बढ़िया फीचर्स दिए  गए है। वहीं आपको इसमे  काट ऑफ़ फीचर भी देखने को  मिल जायेगा।  यह ABS  बॉडी में आता है।  यह इसी हार्ड फ्लास्टिक का प्रयोग किया गया  है।  यह भी आपको बता दें कि इसमे आपको  लीकेज की कोई समस्या  नहीं देखने को मिलेगी ।  इसकी बिजली की बात करें तो यह 20 प्रतिशत तक बिजली की बचत करता है।  

ये दो जोड़े गए इंडिकेटर 

ज्यादातर पोर्टेबल वॉटर हीटर में करंट लगने के चांस होते है, परन्तु इसमे यह बिलकुल नहीं है। कयुँकि यह शोक प्रूफ है। वहीं इसमे  ग्रीन और रेड लाइट इंडिकेटर जोड़े गए हैं। फुल पानी गर्म होने के बाद इसमे लाल निशान लाइट दिखाई देगी। कंपनी के अनुसार यह कुछ समय में पानी गर्म करने की क्षमता रखता है।  

यह भी पढ़ें :  Petrol Diesel Price: तेल कंपनियों ने अपडेट किये पेट्रोल-डीजल के नए रेट, ऐसे जानिए अपने शहर का भाव!

यह भी पढ़ें : Mulayam Singh Yadav Passed Away: नहीं रहे पॉलिटिक्स के नेता जी, यूपी के पूर्व सीएम 82 वर्षीय मुलायम सिंह यादव का निधन, तीन बार रह चुके सीएम

यह भी पढ़ें : Stock Market Live Update: शेयर बाजार हफ्ते के पहले दिन धड़ाम, इस शेयर में रहेगा फोकस

Connect with Us on | Facebook 

National

Politics