Sapna Choudhary: सपना चौधरी का डांस देख खंबे से लिपटक गया ताऊ, कर दी ऐसी हरकत, गांव वालों की छूट गई हंसी

सपना चौधरी की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। सपना की एक झलक के लिए लाखों लोगों की भड़ जमा हो जाती है।
 | 
सपना चौधरी के गाने, सपना चौधरी डांस, सपना चौधरी वीडियो, सपना चौधरी मैं तेरी नचाई नाचू, sapna choudhary ke gane, sapna choudhary new dance, sapna choudhary dance video, sapna, चौपाल टीवी

Sapna Choudhary: सपना चौधरी की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। सपना की एक झलक के लिए लाखों लोगों की भड़ जमा हो जाती है। इन दिन यूट्यूब पर सपना का एक नया डांस वीडियो वायरल हो रहा है। सपना चौधऱी की डांस देख एक ताऊ ऐसी हरकत करने लगता है की सभी की हंसी छूट जाती है।

यूट्यूब पर 'स्‍टार 9 एक्‍स' नाम के चैनल ने इस वीडियो को तीन महीने पहले ही शेयर किया है। हालांकि, सपना का जादू ऐसा है कि इसे खबर लिखे जाने तक 8.79 लाख से अध‍िक बार देखा जा चुका है। सपना चौधरी इसमें राज मवार के महशूर गाने 'मैं तेरी नचाई नाचू' पर परफॉर्म कर रही हैं, हालांकि देखकर यही लग रहा है कि सपना से ज्‍यादा पूरा गांव झूम रहा है।


वीडियो में हम देखते हैं कि हरे रंग के गोटेदार सूट में सपना चौधरी स्‍टेज पर पहुंचती हैं और डांस शुरू करती हैं। स्‍टेज के पीछे लगे बैनर से बता चलता है कि यह गुरुग्राम के किसी गांव में रागनी और भंडारा कार्यक्रम का है। मजेदार पल तब आता है, जब स्‍टेज के सामने जमीन पर बैठे हजारों दर्शकों के बीच एक ताऊ जी उठते हैं और वो भी खड़े होकर दिलचस्‍प अंदाज में डांस करने लगते हैं। उन्‍हें देखकर गांव वाले ही नहीं, सपना की भी हंसी छूट जाती है।

National

Politics