Haryanvi Dancer: डांस करते हुए खुद पर पानी डाल रही थी ये डांसर, तौलिया लेकर स्टेज पर चढ़ गए ताऊ तो देखो क्या हुआ

हरियाणवी डांसर रचना तिवारी जैसे ही डांस करने स्टेज पर चढ़ती है तो लाखों दिलों की धड़कन तेज हो जाती है। रचना के लटके-झटके देखकर लोगों का पसीना छूट जाता है। 
 | 
Haryanvi Dancer: डांस करते हुए खुद पर पानी डाल रही थी ये डांसर, तौलिया लेकर स्टेज पर चढ़ गए ताऊ तो देखो क्या हुआ

Haryanvi Dancer: हरियाणवी डांसर रचना तिवारी जैसे ही डांस करने स्टेज पर चढ़ती है तो लाखों दिलों की धड़कन तेज हो जाती है। रचना के लटके-झटके देखकर लोगों का पसीना छूट जाता है। एक बार जब रचना तिवारी 'नई सी बोतल' गाने पर डांस कर रही थी तब ऐसा हुआ की सब हैरान रह गए। रचना को देख एक ताऊ तौलिया लेकर स्टेज पर चढ़ गया।

दरअसल रचना तिवारी ने डांस करते वक्त हाथ में पानी की बोतल ले रखी थी। वह ठुमके लगाते हुए लोगों पर भी पानी डाल रही थीं और खुद को भी पानी में भिगो लिया था। जबकि स्टेज पर खड़े बाकी लोग रचना तिवारी पर दिल खोलकर नोट बरसा रहे थे। रचना तिवारी एक बार खुद पर पानी डालतीं और एक बार भीड़ पर पानी छलकातीं। इसी बीच एक ताऊ तौलिया लेकर आए और तुरंत स्टेज पर चढ़कर रचना तिवारी की ओर बढ़े। बाकी लोगों ने उन्हें हटाया और रचना तिवारी हंस दीं।



रचना तिवारी के इस डांस वीडियो को एक साल के अंदर 2.4 करोड़ लोग देख चुके हैं और खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, 'वाह मैडम जी ने मौज कर दी।' एक और यूजर का कमेंट है- एकदम मस्त, मजा आ गया।

रचना तिवारी की बात करें, तो वह डांसर ही नहीं, बल्कि खुद को मॉडल और एक्ट्रेस भी बताती हैं। इंस्टाग्राम पर वह काफी एक्टिव रहती हैं और अपने वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इस पर उनके 186K फॉलोअर्स हैं। वहीं फेसबुक पर रचना तिवारी के 4.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। रचना तिवारी अकसर कॉमेडी वीडियो भी शेयर करती रहती हैं।
 

National

Politics