Gori Nagori: 'पिंजरे में पोपट' गाने पर गोरी-नागोरी ने डांस से काटा गदर, डांस देख नाचने लगे लोग

गोरी नागोरी का डांस देख लोग स्टेज पर नाचना शुरु कर देते हैं। हरियाणा की शकीरा कही जाने वाली गोरी नागोरी का डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।
 | 
गोरी नागोरी डांस, गोरी नागोरी डांस वीडियो, हरियाणवी डांस वीडियो, gori nagori dance, haryanvi dance, gori nagori vs shakira, sapna choudhary dance, गोरी नागोरी, डांस वीडियो, चौपाल टीवी

Gori Nagori: गोरी नागोरी का डांस देख लोग स्टेज पर नाचना शुरु कर देते हैं। हरियाणा की शकीरा कही जाने वाली गोरी नागोरी का डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। गोरी का डांस देख लोगों के पसीने छूट गए हैं। इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं।

गोरी नागोरी ने जैसे ही स्टेज पर 'पिंजरे में पोपट' पर अपनी कमर मटकानी शुरू की, सब देखते रह गए। अपने देसी स्टाइल के डांस के साथ-साथ गोरी नागोरी ने शकीरा स्टाइल में बेली डांस भी किया। गोरी नागोरी का यह डांस वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है। इसे अभी तक 5.5 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो पर फैंस के खूब कमेंट भी आ रहे हैं, जो गोरी नागोरी के डांस और कातिलाना अदाओं की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।


गोरी नागोरी का असली नाम गोरी मलिक है। उनका दूसरा नाम भी है तसलीमा बानो। वैसे तो गोरी नागोरी कई साल से यूपी, हरियाणा और राजस्थान में डांस करती आ रही हैं, और काफी पॉपुलर भी हैं। लेकिन उन्हें नेशनल लेवल की पॉपुलैरिटी रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' से मिला था। इसमें मेकर्स ने गोरी नागोरी को 'राजस्थान की शकीरा' कहकर मिलवाया था। इस शो के बाद गोरी नागोरी की पॉपुलैरिटी तो बढ़ी ही, साथ ही इंस्टाग्राम पर भी फॉलोअर्स तेजी से बढ़ गए।

National

Politics