Maharashtra : ठाणे में 15 साल की लड़की से गैंगरेप, पुलिस ने 24 घंटे में एक नाबालिग समेत चार को किया गिरफ्तार

 | 
Maharashtra

Khari Khari News :

Maharashtra : महाराष्ट्र के ठाणे से एक बेहद चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जहां 15 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। एक 15 साल की लड़की के साथ गैंगरेप के करने के आरोप में एक नाबालिग सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जानकारी के मुताबिक, आरोपियों की पहचान साहिल राजभर (18), सुजल गावती (20), विजय बेरा (21) और एक नाबालिग के रूप में हुई है। 

जानकारी के मुताबिक, घटना का पता तब चला जब पीड़िता के माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद ठाणे के कोलसेवाडी थाने में मामला दर्ज किया गया। घटना के बारे में पीड़िता के परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी बेटी कुछ दिन पहले लापता हो गई है। शिकायत के आधार पर तुरंत लड़की की तलाश शुरू कर दी थी। जानकारी के अनुसार, उसके माता-पिता ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया, लड़की दो दिनों के बाद अपने घर वापस आई और वापस लौटने के बाद पीड़िता ने अपने परिवार के सदस्यों को गैंगरेप के बारे में बताया। 

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता ने बताया कि वह उल्हासनगर के रहने वाले आरोपी से सोशल मीडिया के जरिए मिली थी। आरोपी ने उसे मैसेज किया कि उसकी महिला मित्र को पीड़िता की वजह से कुछ गलतफहमी हुई है और उसने उसे अपने घर आने और मामले को साफ करने के लिए कह। उन्होंने कहा, जब पीड़िता आरोपी के घर पहुंची, तो वह उसे अपने दोस्त के यहां ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। उन्होंने कहा, आरोपी ने अपने तीन अन्य दोस्तों को बुलाया और अगले दिन भी नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया। शिकायत मिलने पर पुलिस हरकत में आई और 24 घंटे के भीतर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें : Haryana News : जेजेपी को सोनीपत में मिली बड़ी सफलता

ये भी पढ़ें : Ateeq-Ashraf Murder Case : अतीक-अशरफ हत्याकांड मामले में दो याचिकाएं दायर, आज सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई

ये भी पढ़ें : Delhi Wrestlers Protest : जंतर-मंतर पर 6 दिनों से प्रोटेस्ट कर रहे हैं रेसलर, सुप्रीम कोर्ट में पहलवानों की याचिका पर आज होगी सुनवाई

Connect with Us on | Facebook

National

Politics