Bangalore News: Rapido टैक्सी से घर जा रही थी लड़की, राइडर ने बदला रास्ता और दोस्त के साथ मिलकर कर दिया ये काम....

 | 
Rapido bike taxi driver rapes girl in Bengaluru

Bangalore News: आईटी हब कहे जाने वाले कर्नाटक के बेंगलुरु शहर में गैंगरेप की वारदात सामने आई है जिसमें  पिछले हफ्ते शुक्रवार को बेंगलुरु में एक बाइक टैक्सी ड्राइवर और उसके सहयोगी ने 22 वर्षीय एक महिला के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने मंगलवार को कहा कि महिला की शिकायत के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें : Bihar News : बिहार में हैवानियत! प्रिंसिपल देख भागे रेपिस्ट, फिर खुद हेडमास्टर बना हैवान....

सहेली के घर जाने के लिए बाइक टैक्सी की थी बुक

दरअसल केरल की रहने वाली इस महिला ने शुक्रवार आधी रात को अपनी सहेली के घर जाने के लिए बाइक टैक्सी बुक की। पुलिस के मुताबिक, राइड-शेयरिंग एप्लिकेशन पर बाइक बुक करने के दौरान महिला नशे में थी। चालक महिला को उसके गंतव्य तक ले गया, लेकिन वह बाइक से उतरने की हालत में नहीं थी।

चालक उसे ले गए अपने घर 

इसके बाद चालक उसे अपने घर ले गया, जहां पहले से एक महिला मौजूद थी। उसने अपने एक दोस्त को बुलाया और दोनों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस के मुताबिक, घर में मौजूद दूसरी महिला ने भी अपराधियों की मदद की, क्योंकि उसने रेप पीड़िता के दोस्तों को अपराध के बारे में नहीं बताया था। 

दोनों आरोपी पुलिस गिरफ्त में 

अगले दिन, जब पीड़िता को होश आया, तो उसने खुद को दर्द में पाया और पास के एक अस्पताल में गई। डॉक्टरों ने दुष्कर्म की सूचना पुलिस को दी। एक शिकायत दर्ज की गई और इलेक्ट्रॉनिक सिटी पुलिस ने सामूहिक बलात्कार में कथित रूप से शामिल दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। कमिश्नर प्रताप रेड्डी ने कहा कि पुलिस ने अपराध स्थल पर एक फोरेंसिक जांच की। उन्होंने कहा, "हम ऐप के मालिकों को ऐप पर सुरक्षा बढ़ाने के लिए बुलाएंगे। उन्होंने कहा कि पुलिस दोनों आरोपियों की पृष्ठभूमि भी देख रही है क्योंकि ऐसा लगता है कि एक का आपराधिक रिकॉर्ड है।

Bangalore News:

यह भी पढ़ें : Room Heater Buy Tips : खरीदने से पहले जरूर रखें इन बातों का ख्याल, कम खर्च में गर्म होगा पूरा कमरा

Connect with Us on | Facebook

National

Politics