Virat Kohli : विराट ने खोला सबसे बड़ी "टीस" का राज, रन नहीं बनाने के चलते चल रहे थे टेंशन में

 | 
Virat Kohli

Khari Khari News :

Virat Kohli : भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने यह कहा कि लंबे समय तक टीम इंडिया के लिए कोई ठोस योगदान नहीं दे पाने के कारण वह "उसे खा रहे थे" और उन्होंने उम्मीदों को थोड़ा कम होने दिया क्योंकि वह एक बड़ा टेस्ट शतक बनाने के लिए बेताब थे। कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ड्रॉ हुए चौथे टेस्ट में शानदार 186 रन बनाकर अपना 28वां टेस्ट शतक बनाने का तीन साल का इंतजार खत्म किया।

मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के साथ बातचीत में कोहली ने खुलासा किया कि उम्मीदों का बोझ संभालना उनके लिए थोड़ा मुश्किल हो गया था। जानकारी के मुताबिक, कोहली ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मैंने अपनी कमियों के कारण खुद पर कुछ जटिलताएं बढ़ने दी हैं। तीन अंकों के अंक को पाने के लिए हताशा एक ऐसी चीज है जो एक बल्लेबाज के रूप में आप पर बढ़ सकती है। मैंने कुछ हद तक अपने साथ ऐसा होने दिया। लेकिन इसका एक दूसरा पहलू यह है कि मैं ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो 40-45 के साथ खुश हो।मैं टीम के लिए प्रदर्शन करने में बहुत गर्व महसूस करता हूं।

null

कोहली ने कहा, 'अगर मैं ईमानदारी से कहूं तो यह थोड़ा मुश्किल हो जाता है, क्योंकि जैसे ही आप होटल के कमरे से बाहर निकलते हैं, बाहर के व्यक्ति से लेकर लिफ्ट के व्यक्ति तक। बस ड्राइवर हर कोई कह रहा है 'हमें सौ चाहिए। तो, यह हर समय आपके दिमाग में चलता रहता है, लेकिन यह भी इतने लंबे समय तक खेलने की सुंदरता है कि ये जटिलताएं सामने आएं और इन चुनौतियों से पार पाएं। 

ये भी पढ़ें : Virat Kohli : कोहली बन गए रिकॉर्डस के किंग, तीनों फॉर्मेट में 10 बार मैन ऑफ द सीरीज बनने वाले पहले प्लेयर

ये भी पढ़ें : India In WTC Final 2023 : लगातार दूसरी बार WTC के फाइनल में पहुंची टीम इंडिया, अब ऑस्ट्रेलिया से जून में भिड़ंत

ये भी पढ़ें : IND vs AUS : KING KOHLI दोहरे शतक से चूके, भारत ने बनाई ऑस्ट्रेलिया पर निर्णायक बढ़त !

ये भी पढ़ें : PM की सुरक्षा में चूक के मामले में सरकार कड़े एक्शन के मूड में, पंजाब सरकार से मांगी गई कार्रवाई की रिपोर्ट

Connect with Us on | Facebook

National

Politics