IND vs AUS : KING KOHLI दोहरे शतक से चूके, भारत ने बनाई ऑस्ट्रेलिया पर निर्णायक बढ़त !

टीम इंडिया के नाम रहा चौथा दिन, कोहली-अक्षर के परफॉर्मेंस के दम पर हासिल की बढ़त- 
 
 | 
india
कोहली ने दिखाया अपना विराट रूप !

चौथे दिन का खेल खत्म !

टीम इंडिया 571 पर ऑलआउट; ऑस्ट्रेलिया- 3/0

 

Kharikhari News Desk : भारत और ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट मैच का आज चौथा दिन पूरा हो गया है। बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के चौथे टेस्ट मैच का चौथा दिन पूरी तरह इंडिया और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के नाम रहा... कोहली ने अपना विराट रूप दिखाते हुए सभी को हैरान कर दिया लेकिन वो दूसरे शतक से चूक गए। गौरतलब है कि हमदाबाद कि नरेंद्र मोदी स्टेडियम में यह मैच खेला जा रहा है।

opening

स्टार बल्लेबाज विराट के नाम रहा आज का दिन:

टेस्ट मैच का चौथा दिन पूरी तरह स्टार बल्लेबाज के नाम रहा। विराट की 186 रनों की मैराथन पारी के दम पर भारत ने पहली पारी में 571/9 का स्कोर बनाया... विराट भारतीय पारी में ऑल आउट होने वाले आखिरी बल्लेबाज रहे लेकिन वह दोहरे शतक से चूक गए। 

ind

1205 दिनों बाद कोहली का शतक:

गौरतलब है कि विराट कोहली ने बीते 23 नवंबर 2019 को आखरी बार बेंगलुरु के खिलाफ 27 वां टेस्ट शतक बनाया था। अब 1205 दिनों बाद उनका ये दूसरा शतक देखने को मिला है... बता दें कि विराट का यह 28 वां टेस्ट शतक है। कोहली ने अब तक वनडे में 46 और T20 में 1 शतक जमाए है।

virat

चौथे दिन का खेल खत्म, टीम इंडिया के लिए कोहली-अक्षर का शानदार प्रदर्शन : 
अहमदाबाद टेस्ट में चौथे दिन का खेल खत्म हुआ. भारत ने पहली पारी में ऑल आउट होने तक 571 रन बनाए...  इस दौरान विराट कोहली और अक्षर पटेल ने शानदार प्रदर्शन किया. ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में बिना किसी नुकसान के 3 रन बनाए हैं... 
 

kohli

National

Politics