Uttarakhand News : उत्तराखंड में युवक की हत्या के बाद भारी बवाल, पुलिस और लोगों के बीच झड़प, 24 से ज्यादा गिरफ्तार, धारा 144 लागू

 | 
Uttarakhand News

Khari Khari News : 

Uttarakhand News : उत्तराखंड के रुड़की से एक बड़ा मामला सामने आया है, जहां बेलरा गांव में कल शाम हुई एक व्यक्ति की हत्या को लेकर झड़प में करीब कई  पुलिसकर्मी घायल हो गए। जानकारी के अनुसार, इस घटना के बाद बेलरा गांव में पुलिस और ग्रामीणों के बीच झड़प के बाद धारा 144 लागू की गई है। जिला प्रशासन के अधिकारियों को स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए पूरे गांव क्षेत्र में सुरक्षा बलों को तैनात करने के लिए प्रेरित किया।

जानकारी के मुताबिक, 24 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया गया है। घटना के समय कुछ वाहनों में भी आग लगा दी गई, जिससे पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा और भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े। पुलिस ने कहा, अब तक 24 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मामला बेलड़ा गांव में एक व्यक्ति की मौत से जुड़ा है। ग्रामीण मामले में की गई जांच से संतुष्ट नहीं थे और आरोप लगाया कि व्यक्ति की हत्या की गई है लेकिन जांच में ऐसा कुछ नहीं मिला है।

जानकारी के मुताबिक, घटना के पीछे एक "साजिश" का संदेह कर रही है, और पुलिस उसी की जांच शुरू कर दी है। SSP ने कहा, एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और ग्रामीण आरोप लगा रहे हैं कि उस व्यक्ति की हत्या की गई थी लेकिन जांच में कुछ भी नहीं मिला। उन्होंने कहा, कुछ बदमाशों ने आज पुलिस पर पथराव किया। उन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। ऐसा लगता है यह एक साजिश के तहत किया गया था।

ये भी पढ़ें : Rozgar Mela : देश भर में 43 स्थानों पर रोज़गार मेला आज, पीएम मोदी 70 हजार युवाओं को बांटें अपॉइंटमेंट लेटर

Connect with Us on | Facebook 

National

Politics