RCB vs RR : दो रॉयल टीमों के बीच आज बड़ा मुकाबला, घर में जीतने के मकसद से उतरेगी बेंगलुरु

 | 
RCB vs RR

Khari Khari News :

RCB vs RR : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 का 32वां मैच रविवार, 23 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का सामना राजस्थान रॉयल्स (RR) से होगा। राजस्थान रॉयल्स ने इस सीजन में IPL में शानदार प्रदर्शन करते हुए अब तक छह में से चार मैच जीते हैं। जबकि उनके गेंदबाजों ने जरूरत के समय में कदम रखा है, यह राजस्थान की बल्लेबाजी इकाई रही है जिसने अधिक बार नहीं किया है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए, वे पंजाब किंग्स के खिलाफ बड़ी जीत के साथ खेल में आए। उसने अब तक छह मैचों में तीन जीत दर्ज की हैं और वह अपनी लय बरकरार रखने को बेताब होगी। दोनों टीमों की नज़र एक महत्वपूर्ण जीत पर है, बैंगलोर में कार्ड पर एक और मनोरंजक खेल है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स शनिवार को बेंगलुरु में IPL 2023 के 32वें मैच में भिड़ेंगे। खेल दोपहर 3:30 बजे होने वाला है। मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। 

RCB vs RR मैच पिच रिपोर्ट 

चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी होने की उम्मीद है, जिसमें पहली पारी का औसत स्कोर 195 है। हालांकि, बैंगलोर में आखिरी दिन के खेल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने दिल्ली की राजधानियों के खिलाफ 174 रनों का बचाव किया। जबकि अधिकांश विकेट तेज गेंदबाजों के खाते में हैं, स्पिनरों को एक बड़ी भूमिका निभानी चाहिए। हालांकि आयोजन स्थल पर पीछा करना पसंदीदा विकल्प है, मैच के दौरान पिच में ज्यादा बदलाव नहीं होना चाहिए।

RCB vs RR की प्लेइंग-11 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की प्लेइंग-11 : फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, महिपाल लोमरोर, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शाहबाज़ अहमद, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, वानिन्दु हसरंगा, व्यास विजयकुमार और वेन पार्नेल।

राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग 11 : जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन, देवदत्त पडिक्कल, शिमरोन हेटमायर, ध्रुव जुरेल, जेसन होल्डर, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा और युजवेंद्र चहल।

ये भी पढ़ें : IPL 2023 MI vs PBSK : पंजाब किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 13 रनों से हराया, अर्शदीप सिंह ने लगातार 2 गेंदों पर तोड़े स्टंप, सूर्यकुमार की रिकॉर्ड पारी पर भारी पड़े

ये भी पढ़ें : Supreme Court Judges Corona Positive : सुप्रीम कोर्ट के पांच जजों को हुआ कोरोना, समलैंगिक विवाह मामले की सुनवाई कर रहे जज भी शामिल

ये भी पढ़ें : Amritpal Singh Arrested : अमृतपाल सिंह मोगा के गुरुद्वारे से गिरफ्तार सरेंडर का प्लान हुआ विफल, आसाम जेल भेजे गए

Connect with Us on | Facebook

National

Politics