Punjab Crime News : लुधियाना में भांजे ने सिर में हथौड़े मार मामा की हत्या, पैसे को लेकर था विवाद

 | 
Punjab Crime News

Khari Khari News :

Punjab Crime News : लुधियाना से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां भागपुर गांव में  देर रात पैसे के विवाद को लेकर एक भांजा ने अपने मामा की हत्या कर दी।
आरोपी की पहचान सुनील कुमार के नाम से हुई है, जिस ने पीड़िता के सिर पर हथौड़े से वार किया था जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान इंद्रजीत वर्मा के रूप में हुई है।

पैसे के विवाद को लेकर दोनों में कहासुनी

जानकारी के अनुसार, मामा और उसका भांजा दोनों एक ही जगह बिल्डिंग बनाने का काम करते थे। दोनों ने भागपुर गांव में कुछ निर्माण का ठेका लिया था। देर रात दोनों ने उस स्थान पर शराब पी थी, जहां पैसे के विवाद को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई थी। बाद में, बहस ने एक भयानक मोड़ ले लिया और सुनील एक हथौड़ा लाया और उसके सिर पर मारा। आरोपी उसे तब तक पीटता रहा जब तक पीड़िता ने दम नहीं तोड़ लिया।

आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

जानकारी के मुताबिक, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। बाद में किसी ने पुलिस को सूचना दी और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया। आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

ये भी पढ़ें : Big Accident In Ludhiana : लुधियाना में तेज रफ्तार कार ने ढाया कहर, दो बच्चों को बुरी तरह से कुचला

ये भी पढ़ें : Pakistani News : इमरान की 18 घंटे बाद भी नहीं हो पाई गिरफ्तारी, पुलिस के साथ खान के समर्थकों की झड़प के बाद बौखलाया पाकिस्तान

ये भी पढ़ें : Big Accident In Ludhiana : लुधियाना में तेज रफ्तार कार ने ढाया कहर, दो बच्चों को बुरी तरह से कुचला

ये भी पढ़ें : PM की सुरक्षा में चूक के मामले में सरकार कड़े एक्शन के मूड में, पंजाब सरकार से मांगी गई कार्रवाई की रिपोर्ट

Connect with Us on | Facebook

National

Politics