PBKS vs RCB : मोहाली में आज पंजाब-बैंगलोर के बीच खेला जाएगा पहला मैच, मैच के बारे में जान लें सारी डिटेल्स

 | 
PBKS vs RCB

PBKS vs RCB : पंजाब किंग्स (PBKS) गुरुवार 20 अप्रैल यानी आज मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन IS बिंद्रा स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 के 27वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ उतरेगी। मैच दोपहर बाद 3.30 बजे से शुरू होगा। इस मैदान पर दोनों टीमों के बीच छह मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें दोनों टीमों ने तीन-तीन में जीत दर्ज की है। जहां PBKS ने अपने पिछले मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स को दो विकेट से हराया था, वहीं RCB को अपने पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आठ रन से हार का सामना करना पड़ा था।

सिकंदर रजा LSG के खिलाफ अपने खेल में पंजाब-आधारित टीम के लिए असाधारण प्रदर्शनकर्ता थे, क्योंकि उन्होंने प्रतियोगिता में अपनी तरफ से शानदार 57 रन बनाए और पहली पारी में उनके लिए एक विकेट भी हासिल किया। उल्लेखनीय है कि पंजाब के स्टैंड-इन कप्तान सैम कुरेन ने PBKS के लिए भी तीन विकेट हासिल किए। इस बीच, ग्लेन मैक्सवेल (76) और फाफ डु प्लेसिस (62) ने CSK के खिलाफ उच्च स्कोरिंग मामले में RCB के लिए शानदार अर्धशतक लगाए लेकिन दुर्भाग्य से अपनी टीम को जीत के लिए मार्गदर्शन नहीं कर सके।

PBKS फिलहाल पॉइंट्स टैली में पांचवें स्थान पर है और 20 अप्रैल को बैंगलोर की टीम को हराकर आगे बढ़ना चाहेगी। दूसरी ओर, RCB आठवें स्थान पर है और पंजाब के खिलाफ जीत के साथ गति हासिल करने का लक्ष्य रखेगी।

पिच रिपोर्ट

स्थल गेंदबाजों की तुलना में बल्लेबाजों का अधिक समर्थन करता है। हालाँकि, जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ेगा स्पिनर भी खेल में आएंगे। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम में एक हाई-स्कोरिंग मैच होने की उम्मीद है।

दोनों टीमों की पॉसिबल प्लेइंग- 11

पंजाब किंग्स: शिखर धवन (c), प्रभसिमरन सिंह, मैथ्यू शॉर्ट, हरप्रीत सिंह भाटिया, सैम कुरेन, सिकंदर रजा, जितेश शर्मा, शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), महिपाल लोमरोर, ग्लेन मैक्सवेल, शाहबाज़ अहमद, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), वानिंदु हसरंगा, हर्षल पटेल, वेन पार्नेल, मोहम्मद सिराज, कर्ण शर्मा।

ये भी पढ़ें : RR vs LSG IPL 2023 : रोमांचक मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स ने राजस्थान रॉयल्स को घरेलू मैदान पर 10 रन से हराया

ये भी पढ़ें : Stampede In Yemen : यमन की राजधानी सना में बड़ा हादसा, जकात लेने में मची भगदड़, कम से कम 85 लोगों की मौत, सैकड़ों घायल

Connect with Us on | Facebook

 

 

 

National

Politics