MI vs PBKS : चौथी हार से बचना चाहेगा पंजाब, रोहित की फौज बड़ी जीत की ताक में

 | 
MI vs PBKS

Khari Khari News :

MI vs PBKS : इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का 31वां मैच मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच शनिवार 22 अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम, मुंबई में खेला जाएगा। मुंबई इंडियंस की टूर्नामेंट में शुरुआत धीमी रही थी, लेकिन उसने लगातार तीन जीत दर्ज कर जोरदार वापसी की है।मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से मैच खेला जाएगा। मुंबई ने 5 और पंजाब ने अब तक 6 मुकाबले खेले, दोनों को 3 में जीत मिली है। सनराइजर्स हैदराबाद पर अपनी हालिया जीत के साथ, वे अपने जीत के क्रम को जारी रखना चाह रहे हैं। टूर्नामेंट में पांच बार के चैंपियन के लगातार प्रदर्शन के पीछे तिलक वर्मा, कैमरून ग्रीन, टिम डेविड, रोहित शर्मा और जेसन बेहरेनडॉर्फ की पसंद प्रेरक शक्ति रही है।

पंजाब किंग्स के लिए हाल के मैचों में चीजें सुचारू रूप से नहीं चल रही हैं क्योंकि वे छह मैचों में से केवल तीन जीत हासिल करने में सफल रहे हैं और अन्य तीन में हार का सामना करना पड़ा है। वे वर्तमान में अंक तालिका में छह अंकों के साथ मुंबई इंडियंस से एक स्थान नीचे बैठे हैं। उनके नियमित कप्तान शिखर धवन चोट के कारण बाहर हो गए हैं और पिछले दो मैचों से चूक गए हैं। उनकी अनुपस्थिति में, सैम क्यूरन ने टीम का नेतृत्व किया है, और यह देखा जाना बाकी है कि क्या धवन आगामी मैच के लिए टॉप पर वापस आएंगे।

MI vs PBKS पिच रिपोर्ट

मुंबई का वानखेड़े स्टेडियम आईपीएल 2023 में एक शानदार बल्लेबाजी ट्रैक रहा है, जिसमें गेंदबाजों को विपक्ष को शामिल करना मुश्किल हो रहा है। टॉस जीतने वाली टीम से उम्मीद की जाती है कि वह इस प्रवृत्ति का पालन करेगी और पहले क्षेत्ररक्षण करेगी क्योंकि यह अब तक सफल साबित हुई है।

MI vs PBKS टीमों की प्लेइंग- 11 

मुंबई इंडियंस प्लेइंग- 11: रोहित शर्मा (C), इशान किशन (WK), तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड, कैमरून ग्रीन, नेहल वढेरा, अर्जुन तेंदुलकर, पीयूष चावला, जेसन बेहरेनडॉर्फ, रिले मेरेडिथ।

पंजाब किंग्स प्लेइंग 11: शिखर धवन (C), प्रभसिमरन सिंह, मैथ्यू शॉर्ट, लियाम लिविंगस्टोन, सैम कुरेन, जितेश शर्मा (WK), शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, नाथन एलिस, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह।

ये भी पढ़ें : LSG vs GT : गुजरात के खिलाफ जीत का खाता खोलने की फिराक में लखनऊ, गुजरात का फोकस टॉप पोजीशन पर

ये भी पढ़ें : CSK vs SRH : चेन्नई में फिर नहीं हुआ सनराइज, स्पिनरों के चक्रव्यूह में फंसाकर मैच जीता चेन्नई ने

ये भी पढ़ें : Punjab Baisakhi Lottery Winner : पंजाब में 90 साल के बुजुर्ग ने जीती ढाई करोड़ की बंपर लॉटरी, जानिए इनकी पूरी कहानी

Connect with Us on | Facebook

National

Politics