Punjab Baisakhi Lottery Winner : पंजाब में 90 साल के बुजुर्ग ने जीती ढाई करोड़ की बंपर लॉटरी, जानिए इनकी पूरी कहानी

 | 
Punjab Baisakhi Lottery Winner

Khari Khari News :

Punjab Baisakhi Lottery Winner : पंजाब के मोगा जिले के लोहगढ़ गांव के निवासी 90 वर्षीय गुरुदेव निस्संदेह 2.5 करोड़ रुपये की बैसाखी बम्पर लॉटरी जीतने के बाद बहुत खुश हैं। जबकि गुरुदेव के पास अपने लंबे जीवन में जश्न मनाने के कई अवसर हैं, यह निस्संदेह विशेष है। वह पेशे से रिक्शा चालक गुरदेव 90 साल के हैं और हाल में करोड़पति बने हैं। उनकी जीत की खबर पूरे गांव में जोरो से फैल गई और गुरुदेव के परिवार और दोस्तों में खुशी का माहौल है। उनके सौभाग्य पर बधाई देने के लिए पड़ोसियों और शुभचिंतकों के साथ जश्न जोरों पर है। जीवन भर रिक्शा चलाकर अपने परिवार का पेट पालने वाले गुरदेव को लॉटरी में पैसा लगाने का शौक है। लेकिन इतने पैसे इन उम्र में मिल जाएंगे उन्हें भी पता नहीं था। 

वह पहले लॉटरी का टिकट खरीदता था लेकिन उसे नहीं पता था कि इस बार जो लॉटरी का टिकट उसने खरीदा है, वह उसे करोड़पति बना देगा। जिस एजेंट से उसने यह बंपर टिकट खरीदा था, वह उसके घर आया और बताया कि उन्होंने ढाई करोड़ रुपये की लॉटरी जीती है। गुरुदेव, जिन्होंने अपनी किस्मत बदलने की उम्मीद में लॉटरी का टिकट खरीदा था, जब उन्हें पता चला कि उन्होंने बहुत बड़ा पुरस्कार जीत लिया है तो वे बहुत खुश हुए। यह जीत 90 वर्षीय व्यक्ति के लिए एक स्वागत योग्य बदलाव है, जिसने अपने पूरे जीवन में कई कठिनाइयों का सामना किया है।

ये भी पढ़ें : Twitter Blue Tick : ट्विटर ने Blue Tick हटाना किया शुरू, अब टैग के लिए इतना देना होगा मंथली चार्ज, शाहरुख खान से लेकर योगी, कांग्रेस नेताओं तक, जानिए किसने गंवाया ट्विटर ब्लू टिक

Connect with Us on | Facebook

National

Politics