Kerala Boat Accident : केरल के मलप्पुरम में बड़ा हादसा, नाव पलटने से 22 की मौत, मौतों की संख्या बढ़ने की आशंका, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, PM मोदी ने जताया दुख

 | 
Kerala Boat Accident
- मरने वालों में ज्यादातर बच्चे और महिलाएं

Khari Khari News :

Kerala Boat Accident : केरल के मलप्पुरम जिले के थूवलथीरम तट के पास हुए नौका हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर 22 तक पहुंच गई है। जानकारी के मुताबिक, हादसे के बाद वहां पर रेस्क्यू ऑपरेशन लगातार जारी है। हादसे में एक ही परिवार के कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई जिसमें 3 बच्चे भी शामिल हैं। अधिकारी ने कहा, मलप्पुरम नाव पलटने की घटना में मरने वालों की संख्या सोमवार को बढ़कर 22 हो गई। यह घटना केरल के मलप्पुरम जिले में हुई, जहां तनूर तट के पास एक पर्यटक नाव पलट गई। जानकारी के मुताबिक,मरने वालों में ज्यादातर बच्चे और महिलाएं हैं। बोट में सवार 5 लोग तैरकर किनारे आ गए थे। 10 लोगों को गंभीर हालत में कोट्टाकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, रीजनल फायर रेंज ऑफिसर ने कहा, अब तक, हमने 22 शव बरामद किए हैं। हमें नाव पर लोगों की सही संख्या का पता नहीं है, इसलिए हम यह पता लगाने के लिए खोज जारी रखे हुए हैं कि क्या शव हैं,अधिक पीड़ित कीचड़ में फंसे हैं या नहीं। कई वाहन मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। 

इस बीच, स्वास्थ्य मंत्री ने घायलों के बेहतर इलाज और पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में तेजी लाने का निर्देश दिया है। मंत्री ने सोमवार को सुबह छह बजे पोस्टमार्टम शुरू करने के भी सख्त निर्देश दिए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस घटना में लोगों की मौत पर दुख व्यक्त किया और प्रत्येक मृतक के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की।

ये भी पढ़ें : KKR vs PBKS : केकेआर और पंजाब के बीच होगी आज कांटे की टक्कर ! कौन जीत सकता है आज का मैच, जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग- 11

ये भी पढ़ें : IPL 2023 RR vs SRH : एक गेंद ने पलट दिया मैच का पासा, जीती बाजी हार गया राजस्थान

ये भी पढ़ें : IPL 2023 GT Vs LSG : सीजन में गुजरात ने 8वीं जीत की हासिल, लखनऊ को गुजरात ने 56 रनों से हराया

Connect with Us on | Facebook 

National

Politics