IND vs WI 3rd ODI : इंडिया-वेस्टइंडीज के बीच खेला जाएगा तीसरा वनडे का फाइनल मुकाबला आज, भारत पर मंडरा रहा सीरीज हार का खतरा

 | 
IND vs WI 3rd ODI

Khari Khari News :

IND vs WI 3rd ODI : भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला आज खेला जाएग। तीसरा और आखिरी वनडे मैच अब सीरीज का निर्णायक मैच बन गया है, पहला वनडे जीतने के बाद, कई लोगों ने मेजबान टीम को मौका नहीं दिया, लेकिन उन्होंने अच्छी वापसी करते हुए सीरीज 1-1 से बराबर कर ली। हालांकि भारत ने दूसरे गेम में विराट कोहली और रोहित शर्मा को आराम दिया, लेकिन फिर भी मेजबान टीम के लिए यह एकतरफी जीत थी। 

अब, दोनों टीमें सीरीज के विजेता का फैसला करने के लिए आज मंगलवार को मैदान में आमने-सामने होंगी। आज का मैच शाम 7:00 बजे वेस्टइंडीज के त्रिनिदाद एंड टौबेगो के ब्रायन लारा अकादमी स्टेडियम में होगा। दूसरे वनडे में जीत के बाद वेस्टइंडीज ने दोनों के बीच अंतर कम किया है। दोनों टीमों ने कुल मिलाकर 141 वनडे मैच खेले है। भारत ने 71, वेस्टइंडीज ने 64 जीते, चार बिना नतीजे के समाप्त हुए और दो टाई पर समाप्त हुए।

वेदर रिपोर्ट

मौसम पूर्वानुमान में आज अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस, आर्द्रता स्तर 72 प्रतिशत और हवा की गति लगभग 18 किमी/घंटा के साथ बारिश होने की भविष्यवाणी की गई है। 

पिच रिपोर्ट

स्टेडियम की सतह पहले दो वनडे की तरह ही धीमी है। बल्लेबाजों के लिए बल्लेबाजी करना मुश्किल होगा। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना आदर्श निर्णय होगा। बल्लेबाजी एक चुनौती होगी और यहां स्पिनरों की बड़ी भूमिका होगी। 

संभावित प्लेइंग 11

भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), शुबमन गिल, विराट कोहली, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, उमरान मलिक, मुकेश कुमार। 

वेस्टइंडीज : ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, एलिक अथानाज़े, शाई होप (कप्तान और विकेटकीपर), शिम्रोन हेटमायर, कीसी कार्टी, रोमारियो शेफर्ड, यानिक कारिया, अल्ज़ारी जोसेफ, गुडाकेश मोती, जेडेन सील्स। 

ये भी पढ़ें : ENG vs AUS Ashes Series 2023 : इंग्लैंड ने रोमांचक टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को 49 रन से हराया, सीरीज 2-2 की बराबरी पर ड्राॅ, स्टुअर्ट ब्रॉड ने अंतिम गेंद पर विकेट लिया 

ये भी पढ़ें : Haryana Violence Update : हिंसा की आग में जला हरियाणा, धार्मिक यात्रा पर पथराव के बाद हालात गभीर, इन 5 जिलों में धारा 144 लागू, स्कूल-इंटरनेट बंद 

Connect with Us on | Facebook

 

National

Politics