Haryana Crime News : स्कूल के एक मैथ टीचर ने नाबालिग छात्रा से किया दुष्कर्म, अव्वल आने का दिया था झांसा, अश्लील वीडियो बना 6 साल करता रहा ब्लैकमेल

 | 
Haryana Crime News

Khari Khari News :

Haryana Crime News : स्‍टूडेंट और टीचर का रिश्ता बेहद खास होता है। तमाम टीचर मिल जाएंगे जो स्‍टूडेंट को आगे बढ़ाने के लिए जी जान लगा देते हैं। पर हरियाणा के एक टीचर ने अपनी टूडेंट के साथ जो किया वह बेहद ही शर्मनाक है। हरियाणा के रेवाड़ी से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक निजी स्कूल में पढ़ाई के वक्त एक टीचर ने नाबालिग छात्रा से ना केवल दुष्कर्म किया, बल्कि अश्लील वीडियो भी बना ली और उसके बाद छात्रा को लगातार ब्लैकमेल करता रहा।

जानकारी के मुताबिक, लड़की भी उसकी हरकतों से पूरी तरह परेशान हो चुकी थी। युवती का आरोप है कि स्कूल छोड़ने के बाद भी आरोपी टीचर उसका पीछा करता रहा। मामले में पीड़िता ने पुलिस को दर्ज कराई शिकायत में बताया कि वर्ष 2017 में वह एक निजी स्कूल में 11वीं कक्षा की छात्रा थी और अपने मामा के घर से स्कूल जाती थी। उस समय उसकी उम्र 17 वर्ष थी। स्कूल में हरीश उन्हें मैथ पढ़ाता था। टीचर हरीश ने अव्वल आने के लिए उसे गणित के टिप्स देने का झांसा दिया और 8 अक्टूबर 2017 को नाईवाली चौक पर बुला लिया। 

वहां से आरोपी उसे विजय नगर स्थित एक होटल में ले गया और कमरे में उसके साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना ली। जानकारी के मुताबिक, आरोपी उसकी फोटो और वीडियो परिवार को भेजने की धमकी देकर लगातार ब्लैकमेल कर गलत काम करता रहा। परेशान होकर उसने परिजनों को आरोपी की हरकतों के बारे में बताया, जिसके बाद पुलिस को शिकायत दर्ज कराई गई और आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

ये भी पढ़ें : Neeraj Chopra : नीरज चोपड़ा ने पावो नूरमी गेम्स से नाम वापस लिया, जानिए बड़ी वजह... इस कारण इवेंट से हटे पीछे !

ये भी पढ़ें : Amit Shah : गुजरात, महाराष्ट्र, तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश के आज से 2 दिन के दौरे पर अमित शाह, नांदेड़ में करेंगे जनसभा

ये भी पढ़ें : Parliament : आखिर संसद भवन में क्यों नहीं होती 420 नंबर वाली सीट ! जानिए क्या हैं इस के पीछे का पूरा कारण

Connect with Us on | Facebook

National

Politics