Amit Shah : गुजरात, महाराष्ट्र, तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश के आज से 2 दिन के दौरे पर अमित शाह, नांदेड़ में करेंगे जनसभा

 | 
Amit Shah

Khari Khari News :

Amit Shah : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 10 जून यानि आज से 2 दिन के लिए गुजरात, महाराष्ट्र, तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश की यात्रा पर हैं। शाह शनिवार सुबह गुजरात के अहमदाबाद पहुंचेंगे। यहां वे कई बैठकों में शामिल होंगे। जानकारी के मुताबिक, गृह मंत्री चार राज्यों के अपने दौरे के दौरान विभिन्न राजनीतिक कार्यक्रमों और जनसभाओं में शामिल होंगे। वह 11 जून की रात तक वापस राष्ट्रीय राजधानी लौट आएंगे।

शाह के आज पहले पहर में गुजरात के अहमदाबाद में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ राजनीतिक बैठकों में शामिल होने की उम्मीद है। इसके बाद मंत्री महाराष्ट्र के नांदेड़ के लिए रवाना होंगे, जहां उन्हें नांदेड़ शहर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महीने भर चलने वाले विशेष अभियान के तहत पहली रैली को संबोधित करने की सूचना है। शाह का कार्यक्रम मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने के मौके पर सभी लोकसभा क्षेत्रों में पार्टी के महीने भर चलने वाले अभियान का हिस्सा है। 

मंत्री को नांदेड़ शहर के अचलनगर मैदान में रैली को संबोधित करने के बारे में पता चला है - मराठवाड़ा क्षेत्र का दूसरा सबसे बड़ा शहर, जो सिखों के लिए पवित्र तीर्थस्थलों में से एक है क्योंकि गुरु गोबिंद सिंह ने अपने आखिरी दिन नांदेड़ में बिताए थे और अपनी गुरुशिप पारित की थी। शाह के नांदेड़ गुरुद्वारा कमेटी के सदस्यों के साथ बैठक करने की भी बात है। गृह मंत्री शनिवार देर रात तक तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई पहुंचेंगे और वहां 11 जून को पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ राजनीतिक बैठक करेंगे।

वह केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के नौ साल के शासन की उपलब्धियों को उजागर करने के लिए तमिलनाडु के वेल्लोर में एक रैली को भी संबोधित करेंगे। रैली तमिलनाडु भाजपा की भाजपा सरकार की उपलब्धियों को उजागर करने के लिए एक महीने के भीतर 66 जनसभाएं करने की योजना का हिस्सा है। कई राष्ट्रीय नेता तमिलनाडु में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। कार्मिक राज्य मंत्री और पीएमओ जितेंद्र सिंह ने पिछले सप्ताह चेन्नई में भाजपा सरकार की 'उपलब्धियों' पर एक बैठक को संबोधित किया।

ये भी पढ़ें : Parliament : आखिर संसद भवन में क्यों नहीं होती 420 नंबर वाली सीट ! जानिए क्या हैं इस के पीछे का पूरा कारण

Connect with Us on | Facebook

National

Politics