Stock Market Closing: Investor हुए मालामाल, Market Cap बढ़कर 271.67 लाख करोड़ पार

 | 
Stock Market Closing 12 october 2022

Stock Market Closing: बुधवार को भारतीय शेयर बाजार के दोनों इंडेक्स सपाट पर बंद हुई। बाजार के बंद होने तक निफ्टी और सेंसक्स में फ्लैट ट्रेडिंग का दौर रहा  और बाजार बंद होते ही ट्रेड बढ़त के साथ बंद हुआ। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज का सेंसेक्स 478 अंक बढ़त के साथ 57,625.91 के स्तर पर बंद हुआ। वहीं इसी के साथ नेशनल स्टॉक  एक्सचेंज का निफ़्टी 140 अंक बढ़कर 17,123 के स्तर पर बंद हुआ।  

सभी सेक्टर्स के शेयरों में खरीदारी

सभी सेक्टर्स के शेयरों में खरीदारी रही। IT, Banking, Auto, Pharma, Energy, Metals, Real Estate, Energy और Consumer Durables FMCG जैसे सेक्टर के शेयर  हरे  निशान में बंद हुए है। स्मॉल कैप इंडेक्स और मिड कैप इंडेक्स में भी अच्छी  खरीदारी देखने को मिली है। निफ्टी के सिर्फ 43 शेयर बढ़त में बंद हुए है। सेंसेक्स के सिर्फ 25 शेयर बढ़त के साथ बंद हुए। 

इन शेयर्स में तेजी 

जिन शेयरों में आज उछाल आया तो उन पर देखे तो पावर ग्रिड, एक्सिस बैंक, एनटीपीसी, इंडसइंड बैंक, लार्सन, अल्ट्राटेक सीमेंट उछाल के  साथ तो एशियन पेंट्स, डॉ रेड्डी. भारती एयरटेल, टाइटन के शेयर गिरावट में बंद हुए है। 

यह भी पढ़ें :  Petrol Diesel Price: तेल कंपनियों ने अपडेट किये पेट्रोल-डीजल के नए रेट, ऐसे जानिए अपने शहर का भाव!

यह भी पढ़ें : Today Weather Update: यूपी सहित 23 राज्यों में भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी, इस राज्य में 12वीं तक स्कूल बंद

यह भी पढ़ें : Mulayam Singh Yadav Passed Away: नहीं रहे पॉलिटिक्स के नेता जी, यूपी के पूर्व सीएम 82 वर्षीय मुलायम सिंह यादव का निधन, तीन बार रह चुके सीएम

यह भी पढ़ें : Stock Market Live Update: शेयर बाजार हफ्ते के पहले दिन धड़ाम, इस शेयर में रहेगा फोकस

Connect with Us on | Facebook 

  

National

Politics