Virat Kohli India vs New Zealand: इस बार निशाने पर ये रिकॉर्ड

- विराट कोहली का बल्ला फिर दिखायेगा कमाल
 | 
Virat Kohli India vs New Zealand

Khari Khari, News Desk: Virat Kohli India vs New Zealand: भारतीय टीम के कप्तान रह चुके विराट कोहली इन दिनों जबरदस्त फॉर्म में नज़र आ रहे हैं। इस साल की शुरुआत कोहली ने शतक के साथ की। नए साल में श्रीलंका के खिलाफ कोहली ने तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जिसके पहले मैच में 113 रन बनाए और तीसरे मैच में नाबाद 166 रनों की पारी खेली। 

कोहली ने तीन वनडे मैचों में 283 रन बनाकर प्लेयर ऑफ द सीरीज रहे। कोहली ने कई बड़े रिकॉर्ड भी तोड़े। घरेलू जमीन पर 21 वनडे शतक जमाकर कोहली ने सचिन तेंदुलकर (20) का रिकॉर्ड तोड़ा। 

निशाने पर कई और बड़े रिकॉर्ड

6,6,6...विराट कोहली ने लगाए तीन स्पेशल 'सिक्स', दुबई में दिखा गजब संयोग | virat  kohli century talking points india vs afghanistan asia cup ind vs afg | TV9  Bharatvarsh

कोहली को अपने ही घर में अब न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलना है। इस सीरीज में भी विराट कोहली कई और बड़े रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं। अब कोहली के निशाने पर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग और पूर्व भारतीय दिग्गज वीरेंद्र सहवाग का रिकॉर्ड रहेगा। 

पोंटिंग और सहवाग का रिकॉर्ड

Virender Sehwag से भी ज्यादा खतरनाक और विस्फोटक हैं ये 3 खिलाड़ी, लिस्ट में  2 भारतीय

न्यूजीलैंड के खिलाफ सबसे ज्यादा वनडे शतक लगाने में पोंटिंग और सहवाग संयुक्त रूप से टॉप पर हैं। अब तक दोनों ने 6-6 शतक जड़े हैं। यदि विराट कोहली न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में दो शतक लगाते हैं तो पोंटिंग और सहवाग का रिकॉर्ड भी तोड़ देंगे। 

पहला मुकाबला 18 जनवरी को होगा

India Cricket Team Wallpapers - Top Free India Cricket Team Backgrounds -  WallpaperAccess

टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत 18 जनवरी से होगी। हैदराबाद में पहला मुकाबला 18 जनवरी को होगा। दूसरा वनडे मैच 21 जनवरी को रायपुर और तीसरा मैच 24 जनवरी को इंदौर में होगा। मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 बजे से खेले जायेंगे। 

ये भी पढ़ें : सभी सुंदरियों को पीछे छोड़ USA की गैब्रिएल बनी Miss Universe 2022

ये भी पढ़ें : Shraddha Death Case: प्यार का इतना खौफनाक अंजाम!

ये भी पढ़ें : IND vs SL : तीसरे मैच में कई रिकॉर्ड निशाने पर

Connect with Us on | Facebook

National

Politics