T20 World Cup 2022:भारत के खिलाफ मैच से पहले PAK टीम को लगा बड़ा झटका, ये खिलाड़ी टीम से बाहर

-2017 चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में फखर ने पाकिस्तान को दिलाई थी जीत 
 | 
T20 World Cup 2022

T20 World Cup 2022 में भारत आज अपना पहला मैच पाकिस्तान के साथ खेलेगी। बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शक कुछ ही समय के बाद इस मैच का लुप्त उठा सकेंगे। वहीं इस मैच से पहले पाक टीम को बड़ा झटका लगा है। पाक टीम किन तरफ से तीसरे स्थान पर बल्लेबाजी करने वाले फखर जमान इस मैच का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। जिसकी कमी पाक टीम को जरूर खलेगी। 

फखर की जगह टीम में इस खिलाड़ी को मिल सकती है जगह

T20 World Cup 2022

बता दें कि टी-20 एशिया कप के फाइनल मैच के दौरान फील्डिंग करते समय उनका दाहिना घुटना इंजर्ड हो गया था। जिसके बाद वह अभी पूरी तरह फिट नहीं हो पाए हैं। इस वजह फखर आज भारत के खिलाफ मैच नहीं खेल पाएंगे। पाक के कप्तान बाबर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इस बात की जानकारी दी है। बताया जा रहा है कि टीम में फखर की जगह शान मसूद को मौका मिल सकती है। वहीं शान ने अब तक भारत के खिलाफ एक भी टी-20 मैच नहीं खेला है।

चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में फखर का प्रदर्शन

साल 2017 में फखर ने चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए भारत के खिलाफ पाक को जीत दिलाई थी। इस मैच के दौरान उन्होंने 106 गेंदों का सामना करते हुए 114 रनों की शानदार पारी खेली थी। इस मैच में पाक ने 4 विकेट  के नुकसान पर 338 रन बनाए थे। वहीं भारतीय टीम केवल 158 रन पर ही सिमट गई थी। 

Read More: T20 world cup 2022: मेलबर्न में भारत का पलड़ा भारी, बन सकता है PAK के लिए मुसीबत

Read More: T20 World Cup में भारत-पाकिस्तान के बीच महायुद्ध आज, जानिए दोनों टीमों की Playing XI

Read More: T20 world cup 2022: भारत-पाक महायुद्ध से पहले इन दोनों के बीच होगी भिड़ंत

National

Politics