IND vs SA 3rd ODI: कुलदीप यादव के जाल में फंसे अफ्रीकी बल्लेबाज

भारत ने 2 -1 से सीरीज पर जमाया कब्जा 
 | 
IND vs SA 3rd ODI

IND vs SA 3rd ODI: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरा मैच दिल्ली के फिरोजशाह स्टेडियम में खेला गया। जिसमे भारत ने साउथ अफ्रीका को 7 विकेट से हराकर वनडे सीरीज पर 2 -1 से कब्जा जमा लिया है। इस मैच में जीत कुलदीप यादव ने ऐसा जाल बिछाया जिसमे साउथ अफ्रीकी के एक के बाद एक बल्लेबाज फसते चले गए। 

कुलदीप को प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया

मंगलवार को खेले गए इस निर्णायक वनडे मैच में गेंदबाज कुलदीप यादव ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 4.1 ओवर मे 18 रन देकर 4 विकेट चटका दिए। बता दें कि इस तीन मैचों की सीरीज में कुलदीप के खाते में कुल 6 विकेट गए। इस मैच के बाद कुलदीप को प्लेयर ऑफ़ द मैच भी चुना गया। जिस दौरान उन्होंने अपने प्रदर्शन को लेकर बात की और अपनी आगे की योजना के बारे में भी बताया।

जीत के बाद कुलदीप ने दी प्रतिक्रिया 

​​​​IND vs SA 3rd ODI

कुलदीप यादव ने कहा कि में इस जीत के बाद बहुत खुशी महसूस कर रहा हूं। मैने इस प्रदर्शन को लेकर कड़ा अभ्यास किया था जिसके बाद में ऐसा करने में सफल रहा। मैं अपनी गेंदबाजी का आनंद ले रहा हूं और मैं अपनी लय पर ध्यान दे रहा हूं। मैं टीम के लिए अच्छी गेंदबाजी करने का लगातार प्रयास रहा हूं। ज्यादा न सोचकर मेरा अगला लक्ष्य सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में अपना बेहतरीन प्रदर्शन करना है।

Read More: IND vs SA 3rd ODI: 12 साल बाद भारत को मिला जश्न मनाने का मौका, वनडे सीरीज पर 2-1 से कब्जा

Read More: Cristiano Ronaldo Record: फुटबॉलर रोनाल्डो ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले दुनिया के पहले खिलाड़ी बने

Read More: IND vs SA 3rd ODI: क्या आज का मैच जीतकर रिकॉर्ड दर्ज कर पाएगी भारत टीम, अपने घर में 12 साल बाद सीरीज जीतने का मौका

 


 

National

Politics