Namrata Malla: समंदर किनारे बोल्ड हुए नम्रता मल्ला, बिकिनी पहन लगाए ठुमके, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

 | 
Namrata Malla: समंदर किनारे बोल्ड हुए नम्रता मल्ला, बिकिनी पहन लगाए ठुमके, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

Namrata Malla:भोजपुरी सिनेमा में अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहीत है। बोल्डनेस के मामले में नम्रता सबसे टॉप पर है। अपनी वीडियो और तस्वीरें नम्रता सोशल मीडिया पर फैंस संग शेयर करती है। इन दिनों समंदर किनारे नम्रता का वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। 


समंदर किनारे बोल्ड हुईं नम्रता मल्ला
भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपने बोल्ड अंदाज से फैंस को घायल कर देती हैं। इस बीच नम्रता मल्ला ने एक बार फिर से लोगों को विजुअल ट्रीट दिया है। नम्रता मल्ला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो समंदर किनारे लटके-झटके दिखा रही है। इस क्लिप में नम्रता मल्ला बिकिनी में ऐसा डांस कर रही हैं कि सभी लोग मदहोश हो गए हैं। नम्रता मल्ला का ये वीडियो इंटरनेट पर आते ही छा गया है। भोजपुरी क्वीन के इस क्लिप को देख कई लोग तो बेकाबू हो गए हैं। 

यहां देखें नम्रता मल्ला का वीडयो:

अक्षरा सिंह को कई मामलों में टक्कर देती हैं नम्रता मल्ला
बताते चलें कि भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने इंडस्ट्री में अपनी अलग जगह बना ली है। नम्रता मल्ला आज हर मामले में स्टार एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को टक्कर देती हैं। डांसिंग में तो नम्रता मल्ला के आगे कोई नहीं टिकता है। वहीं बोल्डनेस के मामले में नम्रता मल्ला, सनी लियोनी और उर्फी जावेद को भी मात देती हैं। मालूम हो कि नम्रता मल्ला इन दिनों म्यूजिक वीडियोज में नजर आ रही हैं। 


 

National

Politics